scriptकहां है जयपुर कमिश्नरेट पुलिस…बदमाशों ने दिया लूट पर लूट को अंजाम | loot in jaipur | Patrika News

कहां है जयपुर कमिश्नरेट पुलिस…बदमाशों ने दिया लूट पर लूट को अंजाम

locationजयपुरPublished: Aug 13, 2019 12:49:02 pm

Submitted by:

RAJESH MEENA

कलेक्शन एजेंट से लूटे सात लाख रुपए

loot

गन प्वॉइंट पर कारोबारी को रोका,धमकी देकर दिनदहाड़े 3 लाख लूटे


loot in jaipur : जयपुर। कम्पनी के कलेक्शन एजेंट ( collection agent )से बाइक सवार दो बदमाश सात लाख रुपए छीनकर(loot ) भाग निकले। सूचना पर मुहाना थाना(muhana police ) पुलिस मौके पर पहुंची और नाकाबंदी करवा कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। दिनदहाड़े हुई इस घटना ने पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोल कर रख दी है।
पुलिस के अनुसार मोहन लाल एक कम्पनी में कलेक्शन एजेंट के रूप में काम करता है। वह आज सुबह शिप्रापथ से कलेक्शन ( Collection ) की राशि लेकर मुहाना मंडी जा रहा था। सुबह करीब साढ़े दस बजे न्यू सांगानेर रोड पर सुनसान स्थान पर बाइक सवार दो बदमाश आए और उसके हाथ से रुपयों से भरा बैग ( hand bag )लेकर भाग निकले। इस अप्रत्याशित घटना में पीडि़त कुछ समझ पाता तब तक बदमाश तेज गति से बाइक लेकर चलते बने। सूचना पर पुलिस ने नाकाबंदी करवाई लेकिन बदमाशों का पता नहीं चल पाया है। इस मामले में पुलिस (jaipur police )कलेक्शन एजेंट ( Collection agent)से पूछताछ में जुटी है। झीना झपटी में कलेक्शन एजेंट गिर गया। इससे उसकों मामूली चोट आई है।
एसआइ राम लाल ने बताया कि बदमाशों ने हेलमेट लगा रखा था और एक काले रंग की बाइक पर सवार होकर आए थे। मामले में घटना स्थल व उसके आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखी जा रही है।
वहीं तूंगा थाना इलाके में भी देर रात बाइक सवार तीन बदमाश एक व्यापारी से पांच लाख रुपए से भरा बैग लूट कर ले गए। घटना ग्राम पंचायत खतैपुरा के पीलिया के बालाजी मंदिर के पास की है। पीडि़त पीलिया चौराहे पर ही दुकान करता है। घटना की सूचना पर एसीपी तूंगा और बस्सी ( bassi )पुलिस मौके पर पहुंचे। हमले में दुकानदार घायल हो गया। घायल दुकानदार का अस्पताल में उपचार जारी है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया तो बदमाश रुपए निकाल कर बैग को सड़क पर फेंक गए।

ट्रेंडिंग वीडियो