scriptलूट गए यारी में , पुलिस परेशान | loot in jaipur | Patrika News

लूट गए यारी में , पुलिस परेशान

locationजयपुरPublished: Nov 11, 2019 11:48:59 am

Submitted by:

RAJESH MEENA

लूट गए यारी में , पुलिस परेशान

Looted for stealing saria from shops smashed for Oberbridge

Looted for stealing saria from shops smashed for Oberbridge


loot in jaipur : जयपुर। टोंक रोड पर चार बदमाशों ने बाइक सवार दो दोस्तों को रोका और मारपीट कर बाइक छीनकर ले गए। लूट ( loot ) की सूचना पर पुलिस ने नाकाबंदी करवाई, लेकिन बदमाशों का पता नहीं चल पाया। पीडि़त ने इस सम्बंध में सांगानेर थाने ( sanganer thana )में मामला दर्ज करवाया है। पुलिस इस मामले में घटना स्थल व उसके आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों से ( cctv footage )फुटेज जुटाने का प्रयास कर रही है।
पुलिस के अनुसार सेक्टर-१६ प्रतापनगर निवासी शुभम ने मामला दर्ज करवाया कि वह अपने दोस्त शुभम दाधिच के साथ बाजार से आ रहा था बम्बाला पुलिया के पास टोंक रोड पर खड़े चार युवकों ने उन्हें रोका और लात मार कर बाइक गिरा दी। इसके बाद बदमाशों ने उसके साथ जमकर मारपीट की और महंगी पावर बाइक छीनकर ( Bike loot )चलते बने। मारपीट में घायल युवकों को अस्पताल ले जाया गया, जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई।
जांच अधिकारी एएसआइ हरकेश ने बताया कि इस मामले में पीडि़त से आज पूछताछ होगी। पीडि़त ने रविवार को ही मामला दर्ज करवाया है। घटना स्थल पर सीसीटीवी कैमरा नहीं लगा है। लेकिन अन्य स्थानों पर सीसीटीवी कैमरे हो सकते है। आज सीसीटीवी कैमरों ( CCTV cameras )को ढूढ़कर फुटेज जुटाई जाएगी। पीडि़त द्वारा बताए गए हुलिए के आधार पर बदमाशों की तलाश जारी है। मामला आपसी रंजिश का भी हो सकता है।
-झपट्टा मार गैंग ने युवक के हाथ से छीना मोबाइल छीना
शहर में सक्रिय झपट्टा मार गैंग ने ( jhapttamar gang )आमजन के साथ पुलिस की भी नींद उड़ा रखी है। मुरलीपुरा थाना इलाके में बाइक सवार एक बदमाश एक राह चलते युवक के हाथ पर झपट्टा मार कर मोबाइल छीनकर ले गया।
पुलिस के अनुसार जय नगर निवासी राजेंद्र प्रसाद ने मामला दर्ज करवाया कि वह पैदल ही बाजार जा रहा था। रोड नम्बर पांच पर पीछे से बाइक सवार एक बदमाश आया और उसके हाथ से मोबाइल छीनकर ले गया। मामले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और नाकाबंदी करवा कर बदमाश की तलाश की लेकिन बदमाश का पता नहीं चल पाया। इस मामले में बदमाश घटना स्थल व उसके आस-पास का सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो