​मालिक ने रुपए नहीं दिए तो चालक की इस हरकत से पुलिस में मची खलबली

मालिक ने रुपए नहीं दिए तो चालक की इस हरकत से पुलिस में मची खलबली

By: RAJESH MEENA

Published: 03 Jan 2020, 11:50 AM IST


loot in jaipur : जयपुर। दिल्ली-जयपुर हाइवे पर आज अलसुबह कार सवार आधा दर्जन बदमाश मारपीट कर चालक से ट्रक ( truck loot )छीनकर ले गए। सूचना पर मौके पर पहुंच कर शाहपुरा थाना पुलिस ने नाकाबंदी करवाई। नाकाबंदी व जीपीएस के माध्यम से पुलिस ने ट्रक को घटना स्थल से करीब चार-पांच किलोमीटर दूर ( jaipur dehli highway robbry news ) बरामद कर लिया। पुलिस इस मामले में बदमाशों की सरगर्मी से तलाश कर रही है। इस पूरी घटना में ट्रक के दूसरे चालक का हाथ सामने आ रहा है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पडताल कर रही है। लूट की इस घटना से पुलिस में खलबली मच गई। ट्रक मिलने के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली। ( rajasthan news )


पुलिस के अनुसार हरियाणा निवासी शाकिर ने आज सुबह करीब छह बजे पुलिस को सूचना कि टाडा पुलिया के पास कार सवार आधा दर्जन बदमाश उससे मारपीट कर ट्रक छीनकर ले गए। इस सूचना से पुलिस में खलबली मच गई। हाइवे पर थाना पुलिस सक्रिय हो गई। नाकाबंदी के दौरान ट्रक निझंर मोड़ के पास लावारिस हालत में खड़ा मिला। पुलिस ने ट्रक को बरामद कर थाने पर खडा करवा दिया है।
जांच अधिकारी एएसआइ रामपाल ने बताया कि घटना के दौरान शाकिर के साथ दूसरा चालक भी था। ( Rajasthan Police )

इस लूट के घटनाक्रम में चालक अकरम का भी रोल है। वह भी बदमाशों के साथ फरार है। अब तक की जांच में सामने आया कि चालक अकरम अपने मालिक से आठ रुपए मांगता था। रुपए नहीं मिलने अकरम गाडी में से तेल निकाल कर बेचना चाह रहा था इसकों लेकर शाकिर व अकरम में झगड़ा हो गया। इस पर उसने पूरी घटना की जानकारी ट्रक मालिक को दे दी। अकरम ने अपने कुछ साथियों को फोन कर बुला लिया और उनके साथ मिलकर उससे मारपीट कर ट्रक ले गए। मामले में आरोपी पकड़ से दूर है। आरोपियों की धरपकड़ के प्रयास जारी है। ट्रक मालिक को बुलाया गया है। उसके पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली जाएगी।

RAJESH MEENA Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned