scriptwatch : यहां एक घंटे में दो पेट्रोल पम्प पर बदमाशों का धावा, सीसीटीवी में कैद पूरी वारदात | loot in petrol pamp | Patrika News

watch : यहां एक घंटे में दो पेट्रोल पम्प पर बदमाशों का धावा, सीसीटीवी में कैद पूरी वारदात

locationजयपुरPublished: Sep 13, 2019 11:17:50 am

Submitted by:

RAJESH MEENA

watch : यहां एक घंटे में दो पेट्रोल पम्प पर बदमाशों का धावा, सीसीटीवी में कैद पूरी वारदात

loot

watch : यहां एक घंटे में दो पेट्रोल पम्प पर बदमाशों का धावा, सीसीटीवी में कैद पूरी वारदात


जयपुर।
जयपुर। पुलिस की गश्त व्यवस्था ( police petroling )को धत्ता बताकर जीप सवार बदमाशों ने जयपुर ग्रामीण ( jaipur rural police )इलाके में दो पेट्रोल पम्पों पर धावा बोल दिया। बदमाश एक पेट्रोल पम्प से एक लाख रुपए ( loot )लूटने में कामयाब रहे तो दूसरा पेट्रोल पम्प सेल्समैन की बहादुरी के चलते लूटने से बच गया। बदमाशों ने सबसे पहले रात करीब डेढ़ बजे करणसर गांव स्थित एक पेट्रोल पम्प ( petrol pump loot )पर धावा बोल कर सेल्समैन व एक ग्रामीण को बंधन बनाकर एक लाख रुपए लूटा लिया। इस घटना के बाद बदमाश ठीक एक घंटे बाद यहां से करीब बीस किलोमीटर दूर कालख बांध ( kalakh dem )रोड़ पर स्थित सेपट फिलिंग स्टेशन पर पहुंचे और वहां पर मौजूद दो सेल्समैनों को बंधक बनाने का प्रयास किया। इस पर वहां पर मौजूद एक सेल्समैन बदमाशों से जा भिड़ा। बदमाशों के हमले में सेल्समैन घायल हो गया।
खेड़ी मिल्क मोड़ पर स्थित पेट्रोल पम्प पर देर रात जीप में सवार होकर आधा दर्जन हथियारबंद बदमाश पहुंचे और वहां पर मौजूद एक बुजुर्ग ग्रामीण व सेल्समेन को बंधक बनाकर एक लाख रुपए लूट कर ले गए। बदमाश जाते समय बुजुर्ग व सेल्समैन के हाथ पांव बांध कर बाथरूम में बंद कर गए। किसी तरह दोनों ने चंगुल मुक्त होकर पुलिस को सूचना दी। इस सूचना से रेनवाल ( renwal )थाना पुलिस में खलबली मच गई। पुलिस ने नाकाबंदी करवाई लेकिन बदमाशों का पता नहीं चल पाया। घटना की जानकारी मिलने पर जिला पुलिस अधीक्षक सहित अन्य आलाधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने पेट्रोल पम्प पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज लेकर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार करणसर गांव में स्थित खण्डेलवाल सर्विस सेंटर पर रात करीब ढाई बजे जीप में सवार होकर आधा दर्जन बदमाश पहुंचे और बदमाशों केपास लाठी-सरिए और एक बंदूकनुमा हथियार भी था। बदमाशों ने वहां पर मौजूद सेल्समैन ( Salesmen ) प्रदीप कुमार व ग्रामीण अस्सी वर्षीय छोटूराम के साथ मारपीट की और हाथ-पांव बांध कर उन्हें बाथरूम में बंद कर दिया। इसके बाद पेट्रोल पम्प के कैश काउंटर से एक लाख रुपए की नकदी व अन्य सामान ले गए। बुजुर्ग को पेट्रोल पम्प को सुरक्षा गार्ड बताया जा रहा है।

जिला पुलिस अधीक्षक शंकर दत्त ने बताया कि बदमाशों की धरपकड़ के लिए आधा दर्जन टीमें बनाई गई है। सीसीटीवी फुटेज में मिले जीप के नम्बर व अन्य जानकारी के आधार पर टीमों को विभिन्न स्थानों पर भेजा गया है। लूट की सारी घटना सीसीटीवी में कैद है। सीसीटीवी में पांच-छह बदमाश लाठी-सरिए व हथियार लिए नजर आ रहे है। सेल्समेन व बुजुर्ग को स्थानीय लोगों ने मुक्त करवाया था और सेल्समैन ने पुलिस को घटना की जानकारी दी थी। नाकाबंदी कर बदमाशों की तलाश जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो