script12 घंटे में लूट की वारदात का खुलासा, तीन बदमाश गिरफ्तार | Loot incident exposed in 12 hours, three crooks arrested | Patrika News

12 घंटे में लूट की वारदात का खुलासा, तीन बदमाश गिरफ्तार

locationजयपुरPublished: Mar 05, 2021 09:47:36 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

लूटी गई रकम पांच हजार रुपए और कार बरामद

12 घंटे में लूट की वारदात का खुलासा, तीन बदमाश गिरफ्तार

12 घंटे में लूट की वारदात का खुलासा, तीन बदमाश गिरफ्तार

प्रताप नगर थाना पुलिस ने एक दिन पहले एक युवक से मारपीट कर लूट करने वाले तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से लूटे हुए पांच हजार रुपए और एक कार बरामद की हैं। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही हैं।
डीसीपी (पूर्व) अभिजीत सिंह ने बताया कि 4 मार्च को सेक्टर-8 प्रताप नगर में शराब के ठेके के पास सफेद कार से आए गोपी मीणा और उसके दो साथी शैतान सिंह और निरंजन ने घोडा सर्किल से कुंभा मार्ग जा रहे आदिल खान से मारपीट कर उसे जबरन कार में बिठाकर ले गए थे और लूट की वारदात को अंजाम दिया था। आरोपी उसके पास से मारपीट कर जेब से पांच हजार रुपए, कागजात और आईडी छीनकर ले गए और उसे जैन मंदिर बीलवा के पास पटक गए थे। मामला दर्ज होने के बाद एडिशनल डीसीपी अशोक चौहान, एसीपी नेमीचंद खारिया और थानाप्रभारी श्री मोहन के नेतृत्व में टीम गठित की थी। टीम ने कार्रवाई करते हुए श्योपुर प्रताप नगर निवासी गोपी मीणा (30) पुत्र खेमराज, अशोका होटल इंडिया गेट के पीछे शताब्दी नगर प्रताप नगर निवासी शैतान सिंह (35) पुत्र किशनलाल मीणा और श्री राम की नांगल ओम विहार कॉलोनी सांगानेर सदर निवासी निरंजन राजपूत (34) पुत्र जगदीश को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके कब्जे से पांच हजार रुपए और कार जब्त की हैं। इस पूरे में मामले में कांस्टेबल शंकर लाल और बजरंग लाल की महत्वपूर्ण भूमिका रही हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो