जयपुर में पैट्रोल पंप मालिक को गोली मारी, लाखों लूटे, सीसीटीवी में कैद वारदात

शनिवार और रविवार दो दिन का कैश कलेक्शन था जिसे आज बैंक में जमा कराया जाना था। फायरिंग के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सीकर रोड और अजमेर रोड पर नाकाबंदी की है ताकि हत्यारों की तलाश की जा सके। पूरे शहर में भी नाकाबंदी की गई और शहर में जगह—जगह पुलिस ने तलाशी अभियान भी चला दिया।

By: JAYANT SHARMA

Updated: 07 Sep 2020, 01:07 PM IST


जयपुर
कुछ दिन शांति के बाद एक बार फिर राजधानी जयपुर गोली की आवाज से दहल गई। पिछले दिनों गांधी नगर में एक बदमाश ने दूसरे बदमाश की हत्या कर दी थी और आज सवेरे विश्वकर्मा इलाके में गोली मारकर एक युवक की हत्या कर दी गई। गोली चलाने वाले युवक एक बाइक पर सवार थे और उन्होनें एक अपार्टमेंट के बाहर पार्किंग में खड़े युवक को गोली मार दी। बताया जा रहा है कि उस पर तीन गोली चलाई गई, दो गोली उसे लगी और मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया। दिन दहाड़े इस वारदात के बाद से जयपुर में दहशत फैल गई है। जिस युवक को गोली लगी वह पैट्रांल पंप का मालिक था और बैंक मे कैश जमा कराने आया था। शनिवार और रविवार दो दिन का कैश कलेक्शन था जिसे आज बैंक में जमा कराया जाना था। फायरिंग के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सीकर रोड और अजमेर रोड पर नाकाबंदी की है ताकि हत्यारों की तलाश की जा सके। पूरे शहर में भी नाकाबंदी की गई और शहर में जगह—जगह पुलिस ने तलाशी अभियान भी चला दिया।

अपार्टमेंट के बाहर खड़ा था निखिल, कैश जमा कराने जा रहा था
मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि सीकर रोड पर स्थित कुकरखेड़ा मंडी के सामने एआरजी ग्रुप के एक अपार्टमेंट के बाहर निखिल जैन नाम का युवक पार्किंग में खड़ा था। इसी दौरान बाइक सवार बदमाशों ने उसे पुकारा। जैसे ही वह मुड़ा तो उन्होनें निखिल पर गोली चला दी। निखिल अपार्टमेंट में स्थित बैंक की ब्रांच में कैश जमा कराने आया था। बताया जा रहा है कि निखिल की रेकी की जा रही थी और उस पर कई दिनों से लुटेरों की नजर भी थी। पैट्रोल पंप के कुछ कर्मचारियों से भी इस मामले में पूछताछ की जानी है।

बाइक पर आए चार लुटेरों ने मारी गोली, सीसीटीवी आया सामने
पुलिस ने बताया कि निखिल ने वीकेआई के रोड नंबर 12 पर स्थित है पेट्रोल पंप कंपनी से ठेके ले रखा था। जिस अपार्टमेंट के बाहर उसे गोली मारी गई वह वहीं का रहने वाला बताया जा रहा है और अपार्टमेंट एवं आसपास के भवनों में स्थित किसी बैंक में कैश जमा कराने आया था। उसे गोली मारकर कैश लूटने वाले चार लुटेरे बताए जा रहे हैं। एक सीसीटीवी भी सामने आया है जिसमें तीन लुटेरे बिना हैलमेट बाइक चला रहे हैं और चौथा बैग लेकर उनके पीछे भाग रहा है। हांलाकि वीडियो में दिख रहे किसी भी लुटेरे का चेहरा पहचानने में नहीं आ रहा है। आसपास लगे और सीसीटीवी कैमरें खंगाले जा रहे हैं।

JAYANT SHARMA Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned