इश्क में इस कदर था चूर! होटल बुक कराया, कमरे में प्रेमिका का गला घोटा और फंदे से झूल गया, खुलासा हुआ - शादीशुदा थे दोनों

इश्क में इस कदर था चूर! होटल बुक कराया, कमरे में प्रेमिका का गला घोटा और फंदे से झूल गया, खुलासा हुआ - शादीशुदा थे दोनों

rohit sharma | Updated: 23 Jun 2019, 12:10:50 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

Love Affair Ended By Murder-Suicide : होटल में एक युवक ने अपनी प्रेमिका की निर्ममता से हत्या कर खुद आत्महत्या कर ली। उसने प्रेमिका के मुंह में कपडा ठूंसा, स्कार्फ से नाक व गले को कस कर बांध दिया। दम घुटने से प्रेमिका की मौत हो गई। इसके बाद युवक पंखे से रस्सी बांध कर फंदे से झूल गया।

जयपुर।

राजधानी में प्रेम प्रसंग के मामले में हत्या और फिर आत्म हत्या की बड़ी वारदात सामने आई है। आमेर थाना इलाके में बड़ी का बांस गांव स्थित होटल में एक युवक ने अपनी प्रेमिका की निर्ममता से हत्या कर खुद आत्महत्या कर ली। उसने प्रेमिका के मुंह में कपडा ठूंसा, स्कार्फ से नाक व गले को कस कर बांध दिया। दम घुटने से प्रेमिका की मौत हो गई। इसके बाद युवक पंखे से रस्सी बांध कर फंदे से झूल गया।

 

डीसीपी (उत्तर) मनोज कुमार ने बताया कि मृतक रजत जाखड़ (30) अलवर के बानसूर का निवासी था। यहां कानोता में फाइनेंस कंपनी में काम करता था। मृतका हेमा वर्मा (35) भी कानोता में रहती थी। दोनों शुक्रवार दोपहर 3 बजे बाइक पर बड़ी का बास स्थित होटल श्याम पैलेस आए। रजत ने पति पत्नी के रूप में अपने आधार कार्ड से होटल का कमरा बुक कराया जबकि रजत की पत्नी बानसूर में रहती है। शनिवार सुबह सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों को सौंपे।

 

हत्या की योजना बनाकर आया था रजत

एडीसीपी सुमित गुप्ता ने बताया कि शुक्रवार को होटल में आने के बाद रजत ने पानी की दो बोतलें मंगवाई। उसके बाद दोनों होटल के कमरे से बाहर नहीं निकले। रात 8 बजे डिनर के लिए होटलकर्मियों ने कमरे का दरवाजा खटखटाया लेकिन कोई जवाब नहीं मिला।

 

पुलिस का मानना है कि होटल के कमरे में पहुंचते ही रजत ने हेमा को जमीन पर पटका, मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। स्कार्फ से नाक व गला कसकर बांध दिया, जिससे हेमा का दम घुट गया। इसके बाद रजत ने स्टूल के सहारे पंखे पर रस्सी बांधी और आत्महत्या कर ली। रस्सी वह बैग में साथ लाया था। ऐसे में पुलिस का मानना है कि रजत हत्या और आत्महत्या की पूरी प्लानिंग के साथ होटल आया था।

 

खिड़की से देखा तो पता चला मामला

शनिवार को भी कमरा नहीं खुला तो होटलकर्मियों ने सुबह 9 बजे खिड़की से कमरे में देखा तो मामले का पता चला। पुलिस का मानना है कि रजत ने करीब 16 घंटे पहले हत्या-आत्महत्या की थी। पुलिस पैसों के लेन-देन, ब्लैकमेलिंग, अन्य से संबंध जैसे बिंदुओं को लेकर जांच कर रही है।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned