script

आधी रात को शादीशुदा प्रेमिका के साथ घर से फरार हुआ लडक़ा, सुबह नहर के पास मिले दोनों के मोबाइल फोन

locationजयपुरPublished: Mar 23, 2019 12:28:01 pm

Submitted by:

dinesh Dinesh Saini

अंधेरा होने के कारण दोनों ने बैटरी लेकर इधर उधर और आस पड़ोस में तलाश किया लेकिन वो कही नहीं मिली…

sri ganganagar
श्रीगंगानगर/बीरमाना।

निकटवर्ती ग्राम पंचायत रघुनाथपुरा के गांव एक ए एस दस आरड़ी का रहने वाला एक प्रेमी युगल घर से फरार हो गया। जानकारी के अनुसार दस आरड़ी के बस स्टैण्ड पर परचून की दुकान करने वाला युवक पवन कुमार, वहीं इसी गांव की शादीशुदा लडक़ी पुष्पा दोनों प्रेमी युगल शनिवार रात्रि अपने घरों से फरार हो गये। लडक़ी के पिता ने बताया की मैं अलग कमरे में सो रहा था तथा लडक़ी की मां व लडक़ी अलग कमरे में सो रहे थे। सुबह करीब पांच बजे उठा तो देखा कि लडक़ी अपनी चारपाई पर नहीं थी। मैंने उसकी मां को उठाया और पूछा तो उसने भी पता से मना कर दिया। अंधेरा होने के कारण दोनों ने बैटरी लेकर इधर उधर और आस पड़ोस में तलाश किया लेकिन वो कही नहीं मिली। सुबह गांव के लोगों को बताया और आसपास तलाश की। लेकिन फिर भी कोई पता नहीं लगा।
उधर पवन कुमार के परिजन भी भौंचक्के रह गये जब उन्होंने देखा कि उनके घर से लडक़ा भी फरार था। लडक़ी व लडक़े के परिजनो व गांव के लोगों ने पूरे गांव व अपने परिचितों के भी सूचना ली, लेकिन कोई पता नहीं चला। परिजनों ने गांव के पास से गुजरने वाली अनूपगढ़ शाखा नहर की दस आरड़ी के पास तलाश की तो करीब 11 बजे लडक़े और लडक़ी दोनों का मोबाईल फोन व शॉल मिला। जिससे परिजनों ने नहर में गिरने का अंदेशा जताई।
पुलिस को दी सूचना
बाद में इस प्रेमी युगल के लापता होने तथा नहर पर दोनों के मोबाईल फोन मिलने की सूचना परिजनों ने पुलिस को दी। लडक़े व लडक़ी के परिजनों ने जैतसर पुलिस को इसकी सूचना दी। इस पर जैतसर पुलिस मौके पर पहुंची और जानकारी लेकर नहर के पटड़े पर मिले मोबाईल फोन व शॉल को अपमे कब्जे में लिया तथा तलाश शुरू की।

लगा रहे है पता
घर से लापता हुए प्रेमी युगल का पता उनके परिवारजन, गांव के ग्रामीण नहर व आसपास के रिश्तेदारों से लगा रहे हैं लेकिन कोई सुराग नहीं मिला है।

ट्रेंडिंग वीडियो