पहले की शराब पार्टी, नशा बढ़ा तो आपस में झगड़े, फिर युवक-युवती छत से कूदे

झोटवाड़ा थाना इलाके की घटना, हालत खतरे से बाहर, पुलिस कर रही मामले की जांच- नशा उतरने के बाद पुलिस करेगी पूछताछ

 

देवेन्द्र शर्मा / जयपुर। झोटवाड़ा थाना इलाके में वासुदेवपुरी स्थित एक अपार्टमेंट में नशे में धुत युवक-युवती छत से कूद गए। जानकारी के मुताबिक शाम करीब पांच बजे गणपति रेजिडेंसी में रह रही युवती दूसरी मंजिल स्थित बालकनी से कूद गई। उसको स्थानीय लोगों ने नजदीकी अस्पताल में पहुंचाया। वहीं सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। इस दौरान पता चला कि एक युवक भी वहां पर है। वह अपार्टमेंट की तीसरी मंजिल स्थित छत पर चला गया। वहां से पीछे जाकर खाली जमीन पर कूद गया। उसे पहले कांवटिया और फिर एसएमएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

थानाधिकारी विक्रम सिंह ने बताया कि युवती रूपदास (23) दार्जलिंग और युवक मुकेश ताखर खाटूश्यामजी मगनपुरा का रहने वाला है। युवती की रीढ की हड्डी एवं आंख के पास चोट लगी है। जबकि युवक के पैर में लगी है। दोनों की हालत खतरे से बाहर है। घटना के अनुसार बुधवार को दिन में दोनों ने फ्लेट में बैठकर शराब पार्टी की और शाम को आपस में झगड़ा होने के कारण युवती बालकनी से नीचे कूद गई। लोगों के एकत्र होने के बाद युवक छत पर चला गया था।

प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि युवती सिन्धी कैम्प के पास स्थित एक मसाज पार्लर में काम करती है। मुकेश ताखर खाटूश्याम जी इलाके में लूट व एससी एसटी के मामले में वांटेड चल रहा है। दो-तीन दिन पहले ही यह परिचित के जरिए यहां फ्लेट पर आए थे। कुछ दिनों पहले युवक का जन्मदिन भी दोनों ने साथ मनाया था। आस-पास के लोगों से पूछताछ में सामने आया कि पिछले कुछ दिनों से दोनों साथ ही रह रहे थे।

सर्राफा व्यापारी पर हमला कर लूटे आभूषण

सिरसी के सिंवार मोड़ के पटेल नगर कॉलोनी में बदमाश मंगलवार रात दुकान से घर लौट रहे सर्राफा कारोबारी व कर्मचारी पर हमला कर करीब 5 लाख रुपए के सोने-चांदी के आभूषण लूट ले गए। कारोबारी योगेश सोनी की सिरसी मोड़ पर ज्वैलर्स की दुकान है। दुकान में देर रात तक काम कर रहे थे। काम करने के बाद रात करीब 11 बजे कारोबारी योगेश व उसका कर्मचारी रवि चौधरी घर लौट रहे थे। कारोबारी का पीछा कर रहे कार सवार बदमाशों ने पहले कारोबारी की बाइक को टक्कर मारी, उसके बाद बदमाशों ने सरियों से हमला कर घायल कर दिया। फिर लाखों रुपए के सोने-चांदी के जेवरात से भरा थैला छीनकर फरार हो गए। पुलिस आसपास के इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

pushpendra shekhawat
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned