scriptविवादों में घिरी फिल्म तो Salman Khan ने बदल दिया इस फिल्म का ‘टाइटल‘ | Patrika News
जयपुर

विवादों में घिरी फिल्म तो Salman Khan ने बदल दिया इस फिल्म का ‘टाइटल‘

6 Photos
6 years ago
1/6

Salman Khan प्रोडक्शन की फिल्म ‘Loveyatri’ के प्रमोशन के लिए एक्टर आयुष शर्मा और वारिना हुसैन जयपुर में नजर आए। आयुष सोमवार देर रात जयपुर पहुंचे, वहीं वारिना मंगलवार को पिंकसिटी पहुंची। (फोटो - दिनेश डाबी)

 

2/6

प्रमोशन के दौरान स्टारकास्ट बुधवार को मीडिया और फैंस से रूबरू हुई एवं फिल्म से जुड़े अनुभवों को शेयर किया। आयुष और वारिना ने जवाहर सर्किल पर पत्रिका गेट पर कई पोज दिए।

 

3/6

फिल्म का टाइटल अब ‘लवरात्रि‘ से ‘लवयात्री‘ हो गया है। इसका अनाउंसमेंट सलमान खान ने मंगलवार को ट्विटर पर किया। ऐसा विश्‍व हिंदू परिषद के विरोध के चलते हुआ है। हिंदू परिषद ने यह कहते हुए विरोध जताया कि इससे हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंच रही है क्योंकि इसका टाइटल हिंदुओं के प्रमुख त्‍योहार ‘नवरात्रि‘ के नाम से मिलता-जुलता है।

4/6

इनकी फिल्म के गाने इन दिनों लोगों की जुबान पर चढ़े हुए हैं और इस बार डांडिया और गरबा में इन गानों के प्रति जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है।

 

5/6

‘लवयात्री’ को नीरेन भट्ट ने लिखा है, जो एक प्रसिद्ध गुजराती लेखक और पटकथा लेखक है। वडोदरा, कोलकाता, दिल्ली, रांची, लखनऊ, भोपाल, वाराणसी जैसे शहरों का रुख करने के बाद आयुष और वारिना जयपुर में दिखे।

6/6

अभिराज मीनावाला निर्देशित यह फिल्म 5 अक्टूबर को रिलीज होगी।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.