scriptlow floor bus strike in jaipur, jctsl strike today 2021 | Low floor bus strike: नौ सूत्रीय मांगों को लेकर लो फ्लोर बसों का चक्का जाम | Patrika News

Low floor bus strike: नौ सूत्रीय मांगों को लेकर लो फ्लोर बसों का चक्का जाम

Low floor bus strike In Jaipur: शहरी परिवहन की लाइफलाइन कही जाने वाले लो फ्लोर बसों का संचालन गुरुवार सुबह से ठप है।

जयपुर

Published: October 21, 2021 10:20:56 am

जयपुर। Low floor bus strike In Jaipur: शहरी परिवहन की लाइफलाइन कही जाने वाले लो फ्लोर बसों का संचालन गुरुवार सुबह से ठप है। स्कूल, कॉलेज, दफ्तर जाने वाले लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। लो-फ्लोर Jctsl के कर्मचारियों ने सातवें वेतनमान को लागू करने, बकाया बोनस एवं एरियर का भुगतान करने, मुख्यालय में लगे परिचालकों से पदानुरूप कार्य करवाने एवं नई भर्ती करने सहित विभिन्न 9 सूत्रीय मांगों के निस्तारण की मांग की है।

low floor bus strike in jaipur, jctsl strike today 2021

मांगों के नहीं मानने पर बसों का चक्का जाम किया गया। ऐसे में सबसे ज्यादा परेशानी आमजन को हो रही है। कई बार कर्मी प्रबंधन के खिलाफ अपनी मांगे मनवाने के लिए विरोध-प्रदर्शन कर चुके हैं। आज शहर में 250 बसों का संचालन पूरी तरह से बंद है। सरकार एवं प्रबंधन के खिलाफ जेसीटीएसएल एम्पलॉईज यूनियन एवं समस्त कर्मचारी समय रहते सकारात्मक समाधान नहीं होने की स्थिति में धरने और आम हड़ताल पर जा चुके हैं।

जेसीटीएसएल एम्पलॉईज यूनियन एटक के अध्यक्ष विपिन चौधरी ने कहा कि सार्वजनिक सुविधा लंबे समय तक ठप करवाने का कोई इरादा नहीं है लेकिन यह मांगे जायज है। वहीं इसी सप्ताह के अंत में कई प्रतियोगी परीक्षाएं भी है, बसों का संचालन नहीं होता है तो दूरदराज से जयपुर आने वाले बच्चों को सेंटर तक पहुंचनेे में काफी परेशानी होगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Cash Limit in Bank: बैंक में ज्यादा पैसा रखें या नहीं, जानिए क्या हो सकती है दिक्कतहो जाइये तैयार! आ रही हैं Tata की ये 3 सस्ती इलेक्ट्रिक कारें, शानदार रेंज के साथ कीमत होगी 10 लाख से कमइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजमां लक्ष्मी का रूप मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां, चमका देती हैं ससुराल वालों की किस्मतShani: मिथुन, तुला और धनु वालों को कब मिलेगी शनि के दशा से मुक्ति, जानिए डेटइन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीराजस्थान में आज भी बरसात के आसार, शीतलहर के साथ फिर लौटेगी कड़ाके की ठंडPost Office FD Scheme: डाकघर की इस स्कीम में केवल एक साल के लिए करें निवेश, मिलेगा अच्छा रिटर्न

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.