अफसरों ने रात दो बजे स्टिंग कर लो-फ्लोर चालक को डीजल चोरी करते पकड़ा, निलंबित

अफसरों ने रात दो बजे स्टिंग कर लो-फ्लोर चालक को डीजल चोरी करते पकड़ा, निलंबित
low-floor driver stealing diesel

neha soni | Publish: Jan, 07 2019 03:19:36 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

30-35 रुपए लीटर में बेचते हैं चोरी का माल

जयपुर. जेसीटीएसएल अधिकारियों ने शनिवार देर रात दो बजे स्टिंग के जरिए लो-फ्लोर बस के एक चालक को प्रतापनगर से डीजल चोरी करते हुए रंगे हाथों पकड़ा है। अधिकारियों ने पुष्टि के लिए ड्राइवर के डीजल चोरी करते हुए वीडियो और फोटो भी लिए गए हैं। जेसीटीएसएल एमडी श्यामलाल गुर्जर ने प्रथमदृष्टया आरोपी पाए जाने पर चालक जगमोहन गुर्जर को निलंबित कर दिया है।
अधिकारियों के मुताबिक सांगानेर डिपो के कुछ चालकों का गिरोह डीजल चोरी के काम में लगा हुआ है। आरोपी जगमोहन गिरोह का मुखिया है, जिसके बारे में लगातार शिकायतें आ रही थी। अधिकारी उसकी लगातार मॉनिटरिंग कर रहे थे। शनिवार रात चालक को लो-फ्लोर बस के साथ ट्रांसपोर्ट नगर में रुकना था, लेकिन वह डीजल चोरी करने के लिए बस को प्रतापनगर स्थित द्वारकापुरी ले गया। जहां रात दो बजे डीजल चोरी की जा रही थी। जेसीटीएसएल के ओएसडी मनीष फौजदार के अनुसार चालक बस से 30-35 लीटर डीजल चोरी करते हैं। चालक सस्ता डीजल खरीदने वाले गिरोह के संपर्क में हैं। ऐसे में द्वारकापुरी में ही डीजल चोरी करने के लिए उपयुक्त स्थान चुनते हैं। सुनसान जगह होने के कारण गिरोह को वहीं बुलाया जाता है और कैन में डीजल निकाल कर बेच देते हैं।

15 दिन में दूसरा मामला
जेसीटीएसएल में डीजल चोरी का 15 दिनों में यह दूसरा मामला है। बता दें कि पिछले दिनों भी जेसीटीएसएल के ओएसडी मनीष फौजदार ने द्वारकापुरी से ही एक चालक को डीजल चोरी करते पकड़ा था। कार्रवाई के दौरान डीजल खरीदने वाले गिरोह के लोग जीप में भाग गए थे, जिनका 45 मिनट तक पीछा किया, लेकिन हाथ नहीं आए।

चालकों के खिलाफ शिकायतें आ रही हैं, इसलिए फ्लाइंग बढ़ाई जा रही है। रात को भी निगरानी की जाएगी। आरोपित चालक को निलंबित कर दिया है।
श्यामलाल गुर्जर, एमडी,
जेसीटीएसएल

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned