scriptजयपुर रेलवे स्टेशन पर पटरी से उतरी ट्रेन, बड़ा हादसा होने से बचा | Lucknow Jn Express derailed near jaipur | Patrika News

जयपुर रेलवे स्टेशन पर पटरी से उतरी ट्रेन, बड़ा हादसा होने से बचा

locationजयपुरPublished: Jul 14, 2019 01:33:23 pm

Submitted by:

santosh

राजस्थान की राजधानी जयपुर में स्थित जयपुर जंक्शन पर रविवार को ट्रेन का एक कोच पटरी से उतर गया।

train derail
जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर में स्थित जयपुर जंक्शन पर रविवार को पिट लाइन पर एक ट्रेन डिरेल हो गई। ट्रेन मेंटेनेंस के लिए जा रही थी, इसलिए उसमें कोई यात्री सवार नहीं था। इस वजह से हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है।
राजस्थान रोडवेज को बस मिली न भर्ती की इजाजत, 5 हजार पदों पर है भर्ती की जरूरत

मौके पर अफरा – तफरी मची
जानकारी के अनुसार, ट्रेन का एक कोच पटरी से उतर गया। 19715/Jaipur – Lucknow Jn Express ट्रेन को मेंटेनेंस के लिए ले जाया जा रहा था। ट्रेन पिट लाइन पर थी और तभी एक कोच पटरी से उतर गया। कोच पटरी से उतरने के बाद मौके पर अफरा—तफरी मच गई। रेलवे ने करीब एक घंटे के बाद कोच को फिर पटरी पर चढ़ा दिया। यह ट्रेन जयपुर से रात को 9 बजे लखनऊ के लिए रवान होती है।
Bharatpur Hit And Run : अब दुल्हन के मामा को किया गिरफ्तार, अलवर SP कार्यालय में UDC है दुल्हन

गोवर्धन मेले पर शुरू की स्पेशल ट्रेन
गुरु पूर्णिमा पर गोवर्धन जा रहे यात्रियों की सुविधा के लिए अलवर से मथुरा के लिए 2 स्पेशल ट्रेनों का संचालन शुरू किया गया है। इन ट्रेनों को 13 से 18 जुलाई तक चलाया जाएगा। इनमें से गाड़ी संख्या 01973 शाम 6 बजे मथुरा से चलकर 9 बजे अलवर पहुंचेगी, यह ट्रेनअलवर से वापस साढ़े 9 बजे रवाना होकर रात साढ़े 12 बजे मथुरा पहुंचेगी। वहीं गाड़ी संख्या 01971 सुबह 3 बजे मथुरा से चलकर 6 बजे अलवर पहुंचेगी। यही ट्रेन साढ़े 6 बजे अलवर से मथुरा के लिए रवाना होगी, जो साढ़े 9 बजे मथुरा पहुंचेगी।
फोटो—प्रतीकात्मक तस्वीर

ट्रेंडिंग वीडियो