scriptकांग्रेस के CM पद को लेकर आई बड़ी खबर, राजस्थान में मुख्यमंत्री पद को लेकर मचा हुआ है घमासान! | Madan lal saini Big Statement on Rajasthan Congress Party CM | Patrika News
जयपुर

कांग्रेस के CM पद को लेकर आई बड़ी खबर, राजस्थान में मुख्यमंत्री पद को लेकर मचा हुआ है घमासान!

www.patrika.com/rajasthan-news/

जयपुरJul 28, 2018 / 07:29 pm

rohit sharma

जयपुर ।

प्रदेश में चल रहे कांग्रेस और बीजेपी के चुनावी दांव पेंचो के बीच जंग खत्म नहीं हुई है। गहलोत के उदयपुर में दिए बयान के बाद भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष एवं राज्यसभा सांसद मदन लाल सैनी ने भी पलटवार करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा है।
प्रदेशाध्यक्ष मदन लाल सैनी ने कांग्रेस के सीएम पद पर बयानबाजी तेज करते हुए कहा कि कांग्रेस में अभी तय नहीं है कि मुख्यमंत्री पद का चेहरा कौन होगा? उन्होंने कहा कि चुनाव से पहले ही कांग्रेस में मुख्यमंत्री पद को लेकर घमासान मचा हुआ है।

राजे ही बनेगी मुख्यमंत्री : मदन लाल सैनी

मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की राजस्थान गौरव यात्रा की तैयारियों को लेकर शनिवार को प्रदेश भाजपा मुख्यालय में बुलाई गई सांसदों की बैठक के बाद भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदन लाल सैनी ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि कांग्रेस में मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर अभी असमंजस की स्थिति बनी हुई है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता एक-दूसरे के खिलाफ बयानबाजी कर रहे है। उन्होंंने कहा कि भाजपा मेें सर्वसम्मत नेता मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे है और आगे भी राजे ही मुख्यमंत्री बनेंगी। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के कुराज यात्रा वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि कुराज वह होता है, जहां जनता के काम नहीं होते है, लेकिन मौजूदा वसुंधरा सरकार के कार्यकाल में जनता के लिए किए गए कार्यों की लंबी-चौड़ी सूची है।
वीडियो में देखें कटारिया को लेकर गहलोत ने दिया ये बयान

राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री व अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव अशोक गहलोत ने कहा कि राजस्थान के गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया उस समय वसुंधरा राजे की धमकी से नहीं डरते तो हो सकता वे आज मुख्यमंत्री होते। उदयपुर के सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत में गहलोत ने कहा कि उस समय वसुंधरा राजे ने बीजेपी छोडऩे की धमकी क्या दी, कटारिया अटक गए वरना आज वे मुख्यमंत्री होते।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो