script…तो ठुमको से बचेगी मध्य प्रदेश की सरकार! | madhya pradesh congress's mla dancing in resort | Patrika News

…तो ठुमको से बचेगी मध्य प्रदेश की सरकार!

locationजयपुरPublished: Mar 13, 2020 09:15:24 am

Submitted by:

firoz shaifi

ब्यूना विस्टा रिसोर्ट्स में विधायकों ने महिला डांसरों के साथ लगाए ठुमके , विधायकों के डांस करने पर आला नेताओं ने जताई नाराजगी

dance

dance

जयपुर। मध्य प्रदेश में सियासी संकट के बाद जहां सरकार बचाने के लिए पार्टी के आला नेताओं की नींद उड़ी हुई है तो वहीं मध्य प्रदेश से जयपुर शिफ्ट किए गए कांग्रेस विधायकों की मौज मस्ती से कांग्रेस नेताओं के लिए परेशानी की सबब बनी हुई है।

देर रात रिसोर्ट में लोक नृत्य कलाकारों के साथ विधायकों के जमकर ठुमके लगाने का वीडियो वायरल होने के बाद देश भर में पार्टी की खासी फजीहत हो रही है। विधायकों के लोकगीतों पर ठुमके लगाने की बात सामने आने के बाद पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने इस मामले पर कड़ी नाराजगी जताई है।

ये मामला मुख्यमंत्री अशोक गहलोत तक भी पहुंचा है। जिसके बाद रिसोर्ट्स में इस तरह के किसी भी आयोजन नहीं करने की सख्त हिदायत दी है। जानकारों की माने तो पार्टी महासचिव मुकुल वासनिक और उत्तराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत ने ब्यूना विस्टा रिसोर्ट्स में मेहमाननवाजी की जिम्मा संभाल रहे नेताओं को भी ऐसे किसी भी तरह की फरमाइश पूरी नहीं करने के आदेश दिए हैं।

बताया जाता है कि नेताओं ने साफ संदेश दिया है कि ये बेहद संवेदनशील और गंभीर मामला है, ऐसे में केवल इस बात पर फोकस रहना चाहिए कि मध्य प्रदेश में किस प्रकार सरकार बचानी है।

 

विधायकों की जिद के आगे मजबूर
विश्वस्त सूत्रों की माने तो रिसोर्ट में ठहरे विधायकों की ओर से कई तरह की फरमाइशें की जा रही है। विधायक नाराज न हो इसके लिए उनकी फरमाइशों को पूरा भी किया जा रहा है। गौरतलब है कि गुरूवार को कई विधायकों ने घूमने की इच्छा जताई। हालांकि बाद में उनके बाहर भ्रमण का कार्यक्रम रद्द हो गया।

दोनों रिसोर्ट्स मे ठहरे विधायकों को दाल बाटी चूरमा और दूसरे व्यंजन दिए गए। रात में विधायकों के मनोरंजन के लिए लोक कलाकार बुलाए गए। इसके लिए बाकायदा डीजे भी लगाए जहां जहां विधायक महिला लोक कलाकारों के साथ लोकगीतों पर ठुमके लगाते नजर आए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो