scriptमहापड़ाव : हाउसिंग बोर्ड के कर्मचारियों का भी समर्थन | Mahapadav: Housing Board employees also supported | Patrika News

महापड़ाव : हाउसिंग बोर्ड के कर्मचारियों का भी समर्थन

locationजयपुरPublished: Jun 01, 2023 12:19:40 pm

Submitted by:

Devendra

राज्य मंत्रालयिक कर्मचारी महासंघ का महापड़ाव बुधवार को भी जारी रहा। प्रदेशाध्यक्ष राजसिंह चौधरी ने बताया कि आवासन मंडल कर्मचारी संघ अध्यक्ष दशरथ सिंह के नेतृत्व में कर्मचारियों ने समर्थन की घोषणा की।

cm_29.jpg
जयपुर. राज्य मंत्रालयिक कर्मचारी महासंघ का महापड़ाव बुधवार को भी जारी रहा। प्रदेशाध्यक्ष राजसिंह चौधरी ने बताया कि आवासन मंडल कर्मचारी संघ अध्यक्ष दशरथ सिंह के नेतृत्व में कर्मचारियों ने समर्थन की घोषणा की। मांगों का जल्द समाधान नहीं होने पर संघ भी आंदोलन में सहभागिता निभाएगा। प्रदेश महामंत्री वीरेंद्र दाधीच, राजस्व के प्रदेशाध्यक्ष अमित जैमन, पंजीयन मुद्रांक के प्रदेशाध्यक्ष भीखाराम चौधरी, आबकारी के हंसप्रकाश शर्मा ने कहा कि विभागों में कामकाज ठप होने से जनता परेशान हो रही है।
77 दिन से चल रहा क्रमिक अनशन

जयपुर. मंत्रालयिक एकता मंच की ओर से शहीद स्मारक पर क्रमिक अनशन 77 दिन से जारी है। प्रवक्ता देवेन्द्र सिंह नरूका ने कहा कि कॉलेज शिक्षा विभाग के मंत्रालयिक कर्मचारी विभागीय अध्यक्ष राहुल यादव के नेतृत्व में बुधवार को सचिन बागड़ा, संतोष शर्मा, कुलदीप सिंह, वसुदेव मीणा, अजय शर्मा अनशन पर बैठे।
मध्यस्थता प्रशिक्षण कार्यक्रम का समापन

जयपुर . राजस्थान राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण की ओर से सेवानिवृत्त व सेवारत न्यायिक अधिकारियों एवं अधिवक्ताओं के लिए 40 घंटे के मध्यस्थता प्रशिक्षण का समापन बुधवार को हुआ। राजस्थान उच्च न्यायालय के न्यायाधीश मनेंद्र मोहन श्रीवास्तव के मार्गदर्शन में आयोजित कार्यक्रम की अध्यक्षता रालसा निदेशक संजय कुमार ने की। उन्होंने कहा कि मध्यस्थता वैकल्पिक विवाद का ऐसा माध्यम है, जिसमें विवादग्रस्त पक्ष एक साथ आकर स्वयं ही सर्वमान्य समझौता तैयार करते हैं। रालसा के विशिष्ट सचिव पुरुषोत्तम लाल सैनी, उप सचिव स्वाति राव आदि मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो