Maharana Pratap का स्वाभिमान-साहस-पराक्रम हम सभी के लिए प्रेरणादायी: Ashok Gehlot

महाराणा प्रताप जयंती आज, गहलोत-वसुंधरा सहित कई नेताओं ने दी शुभकामनाएं, प्रताप के जीवन-आदर्शों को आत्मसात करने की लोगों से अपील

 

By: nakul

Published: 13 Jun 2021, 11:47 AM IST

जयपुर।

मेवाड़ के सपूत व वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप की जयन्ती के अवसर पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया और भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ सतीश पूनिया सहित विभिन्न राजनितिक दलों के नेताओं ने प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं दी हैं।

 

गहलोत ने अपने सन्देश में महाराणा प्रताप को नमन करते हुए कहा कि त्याग, तपस्या, स्वतंत्रता के पुजारी प्रताप का जीवन वीरता, शौर्य और संघर्ष का प्रतीक है। महाराणा प्रताप के स्वाभिमान, साहस और पराक्रम का संदेश हम सभी के लिए प्रेरणादायी है।

 

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने भी महाराणा प्रताप जयंती पर प्रदेशवासियों को आह्वान करते हुए उनके आदर्शों को जीवन में आत्मसात् करने की अपील की। उन्होंने प्रताप के जीवन-आदर्शों के पथ पर चलकर राष्ट्र कल्याण में भागीदारी निभाने का संकल्प लेने का भी आह्वान किया।

 

इधर, नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया और भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ सतीश पूनिया ने भी वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप को याद करते हुए उन्हें वंदन किया। दोनों नेताओं ने भी प्रताप के आदर्शों को आत्मसात करने की प्रदेशवासियों से अपील की।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned