script

106 वर्षीय प्रशंसक ने छू लिया महेश बाबू का दिल

locationजयपुरPublished: Nov 26, 2018 04:02:53 pm

Submitted by:

Aryan Sharma

साउथ फिल्म इन्डस्ट्री के सुपरस्टार महेश बाबू ने अपनी फैन से मुलाकात को सोशल मीडिया पर किया शेयर

Jaipur

106 वर्षीय प्रशंसक ने छू लिया महेश बाबू का दिल

जयपुर. स्टार्स के प्रति उनके फैंस का क्रेज देखते ही बनता है। एक ऐसी ही फैंस हैं रेलांगी सत्यवती। वह उन लाखों प्रशंसकों में से एक हैं जो साउथ फिल्म इन्डस्ट्री के सुपरस्टार महेश बाबू से बहुत प्यार करती हैं। यह सत्यवती एक अनोखी प्रशंसक इसलिए हैं क्योंकि उनकी उम्र 106 वर्ष की है और इस उम्र में भी बुजुर्ग महिला ने सुपरस्टार महेश बाबू से मिलने का लक्ष्य बना लिया। अपने स्नेह के साथ सत्यवती ने फिल्म ‘महर्षि’ के सेट पर महेश बाबू को अपने साथ हुई मुलाकात पर पोस्ट लिखने के लिए मजबूर कर दिया!
उम्र को नजरअंदाज करते हुए इस तरह का प्यार देखना अद्भुत
अपनी सबसे उम्रदराज प्रशंसक के साथ तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा करते हुए महेश ने लिखा, ‘उम्र को नजरअंदाज करते हुए इस तरह का प्यार देखना अद्भुत होता है…मेरी पीढ़ी के अलावा अन्य पीढ़ी से इस तरह का प्यार और स्नेह प्राप्त करके अच्छा महसूस कर रहा हूं। मेरे प्रशंसकों के प्यार ने मुझे हमेशा अभिभूत किया है, लेकिन विशेषतौर पर राजमंडरी से मुझे आशीर्वाद देने के लिए आईं 106 वर्षीय रेलांगी सत्यवती गरू ने मेरा दिल छू लिया है। खुशी है कि मैं उन्हें खुश कर सका लेकिन ईमानदारी से कहूं तो मैं उनसे ज्यादा खुश हूं। भगवान उन पर कृपा करें! इस तरह का प्यार पाकर खुशी, धन्य और आभारी महसूस कर रहा हूं।’
आपको बता दें कि बच्चों से लेकर सत्यवती तक हर उम्र वर्ग के लोग महेश बाबू के प्रशंसकों की सूची में शामिल हैं। महेश इन दिनों फिल्म ‘महर्षि’ में व्यस्त हैं, जिसमें उनके अपोजिट पूजा हेगडे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो