scriptmahesh joshi comment on amit shah | अमित शाह का बस चले तो आज राजस्थान में सरकार गिरा दें : महेश जोशी | Patrika News

अमित शाह का बस चले तो आज राजस्थान में सरकार गिरा दें : महेश जोशी

जलदाय मंत्री महेश जोशी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर निशाना साधते हुए कहा कि अमित शाह का बस चले तो आज कांग्रेस की सरकार गिरा दें और दिल्ली से ही बैठे-बैठे सरकार को बर्खास्त करवा दें।

जयपुर

Published: December 22, 2021 01:34:07 pm

जयपुर। राज्य में पूर्व में सरकार गिराने की साजिशों को लेकर राज्य के जलदाय मंत्री महेश जोशी का बड़ा बयान सामने आया है। महेश जोशी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर निशाना साधते हुए कहा कि अमित शाह का बस चले तो आज कांग्रेस की सरकार गिरा दें और दिल्ली से ही बैठे-बैठे सरकार को बर्खास्त करवा दें। लेकिन अमित शाह की भी समझ में आ गया है कि राजस्थान में कांग्रेस को हिला पाना नामुमकिन है, इसीलिए अमित शाह सरकार गिराने की बजाए 2023 के विधानसभा चुनाव लड़ने की की बात कर रहे हैं। जोशी ने बुधवार को प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि राजस्थान में कांग्रेस पार्टी एकजुट है, और सभी मिलकर जनता के दुख तकलीफ़ कम करने का काम कर रहे हैं।

mahesh_joshi.jpg

2023 में रिपीट होगी कांग्रेस
महेश जोशी ने कहा कि 2023 के विधानसभा चुनाव में भी कांग्रेस पार्टी रिपीट होगी, जनता ने उपचुनावों में भी भाजपा को आईना दिखाया है,8 में से 6 उपचुनावों में कांग्रेस पार्टी की जीत हुई है और पंचायत और जिला परिषद में भी पार्टी की जीत हुई है।ऐसे में अब भाजपा को 2023 की बजाय 2028 की बात करनी चाहिए। जोशी ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा नेताओं का व्यवहार गैर जिम्मेदाराना रहता है, विपक्ष की भूमिका निभाने की बजाय भाजपा के नेता उल जलूल बातें करते हैं।

जोशी ने की अपील, कोविड प्रोटोकॉल का तहत मनाए नया साल
आगामी नए साल और ओमिक्रोन के बढ़ते खतरे को देखते हुए महेश जोशी ने राज्य की जनता से नए साल के जश्न को कोविड प्रोटोकॉल की पालना के तहत बनाने की अपील की है। उन्होंने कहा कि राज्य में कोरोना काल में में कांग्रेस सरकार ने बेहतर प्रबंधन किया है तो जनता ने भी सरकार का साथ देते हुए कोविड-19 की पालना की है। जोशी ने कोरोना के तीसरे वेरिएंट को देखते हुए जनता से अपील की है कि वह मास्को सैनिटाइजर का उपयोग करें सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करें भीड़ भाड़ वाली जगहों पर जाने से बचने की अपील की है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.