scriptमहेश जोशी मिले भरतपुर में वाल्मिकी परिवार से, मदद का भरोसा | Mahesh Joshi met Valmiki family in Bharatpur, assured of help | Patrika News
जयपुर

महेश जोशी मिले भरतपुर में वाल्मिकी परिवार से, मदद का भरोसा

जयपुर। सरकारी मुख्य सचेतक और भरतपुर के प्रभारी मन्त्री डॉ महेश जोशी ने आज भरतपुर प्रवास के दौरान प्रताडि़त वाल्मीकि परिवारों से मुलाकात की और मदद का भरोसा दिलाया। जोशी ने पीड़ितों के प्रति संवेदना व्यक्त की ।

जयपुरOct 27, 2021 / 03:47 pm

rahul

ex.jpg
जयपुर। सरकारी मुख्य सचेतक और भरतपुर के प्रभारी मन्त्री डॉ महेश जोशी ने आज भरतपुर प्रवास के दौरान प्रताडि़त वाल्मीकि परिवारों से मुलाकात की और मदद का भरोसा दिलाया। जोशी ने पीड़ितों के प्रति संवेदना व्यक्त की । जोशी ने राजस्थान सरकार व कांग्रेस की तरफ़ से न्याय का भरोसा दिलाया और ये भी कहा कि भविष्य में यूपी पुलिस को राजस्थान में कोई भी गैरक़ानूनी कार्रवाई नहीं करने देंगे। जोशी ने बाद में एक बयान में ये भी कहा कि सरकार ने पीड़ितों को पूर्ण सुरक्षा प्रदान कर दी है और कांग्रेस की सरकार पीड़ितों के साथ खड़ी है।। सरकारी मुख्य सचेतक जोशी के साथ भरतपुर के महापौर अभिजीत कुमार जाटव,उपमहापौर गिरीश चौधरी, दीपक डंडोरिया,पूर्व सरपंच महेश वाल्मीकि सहित अन्य लोग मौजूद थे। गौरतलब हैं कि पिछले दिनों भरतपुर के इस वाल्मिकी परिवार ने जयपुर आकर सीएम अशोक गहलोत से मुलाकात की थी और गहलोत ने उन्हें मदद देने के निर्देश दिए थे। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी गहलोत से इस बारे में बात की थी।

Home / Jaipur / महेश जोशी मिले भरतपुर में वाल्मिकी परिवार से, मदद का भरोसा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो