मास्क नहीं लगाने पर मुख्य सचेतक महेश जोशी ने कटवाया चालान

कांग्रेस पार्षद मनोज मुद्गल के बेटे के आशीर्वाद समारोह में बिना मास्क के फोटो वायरल होने और समाचार पत्रों में खबरें प्रकाशित होने के बाद मुख्य सचेतक महेश जोशी ने बिना मास्क के शामिल होने पर 500 रुपए की रसीद कटवाई है।

By: firoz shaifi

Published: 03 May 2021, 01:39 PM IST

जयपुर। कांग्रेस पार्षद मनोज मुद्गल के बेटे के आशीर्वाद समारोह में बिना मास्क के फोटो वायरल होने और समाचार पत्रों में खबरें प्रकाशित होने के बाद मुख्य सचेतक महेश जोशी ने बिना मास्क के शामिल होने पर 500 रुपए की रसीद कटवाई है।

महेश जोशी ने बकायदा नगर निगम के सिविल लाइन जोन में राशि जमा करवा कर चालान की रसीद ली है। इस मौके पर जोशी ने कहा कि भविष्य में ध्यान रखेंगे कि किसी भी सरकारी गाइडलाइन का उल्लंघन नहीं हो, जोशी ने इस ओर ध्यान दिलाने के लिए समाचार पत्रों को भी धन्यवाद दिया।

महेश जोशी ने दी सफाई
500 रुपए की रसीद कटवाने के बाद महेश जोशी ने सफाई देते हुए कहा कि 30 अप्रैल को पार्षद मनोज मुद्गल के बेटे कि न तो शादी में शामिल हुए थे और ना ही आशीर्वाद समारोह में। वे केवल मनोज मुद्गल के अस्थाई निवास पर दूल्हा दुल्हन को आशीर्वाद देने गए थे लेकिन दूल्हे और उनके परिजनों के आग्रह पर उन्होंने अपना मास्क चेहरे पर से हटाया था जो सही तरीका नही था जिसका आमजन पर भी विपरीत संदेश जाता है।

गौरतलब है कि विवाह समारोह में महापौर मुनेश गुर्जर, परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास, मुख्य सचेतक जोशी, पार्षद मनोज मुद्गल के बिना मास्क वाली फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इधर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत लोगों से मास्क पहनने के बार-बार अप्रैल का अपील कर रहे हैं लेकिन सत्ताधारी पार्टी के नेता ही सरकार के नियमों की अवहेलना करते हुए नजर आ रहे हैं।

coronavirus
firoz shaifi Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned