scriptमहेश जोशी बोले, भाजपा की तोड़फोड़ की राजनीति कामयाब नहीं होगी, जयपुर में कांग्रेस का ही जिला प्रमुख बनेगा | Mahesh Joshi said, BJP's politics of sabotage will not succeed, | Patrika News

महेश जोशी बोले, भाजपा की तोड़फोड़ की राजनीति कामयाब नहीं होगी, जयपुर में कांग्रेस का ही जिला प्रमुख बनेगा

locationजयपुरPublished: Sep 06, 2021 11:55:12 am

Submitted by:

rahul

सरकारी मुख्य सचेतक महेश जोशी ने जयपुर जिला प्रमुख चुनाव में भाजपा की ओर से कांग्रेस की जिला परिषद सदस्य को टिकट देने पर निशाना साधा है।

jaipur

mahesh joshi

जयपुर। सरकारी मुख्य सचेतक महेश जोशी ने जयपुर जिला प्रमुख चुनाव में भाजपा की ओर से कांग्रेस की जिला परिषद सदस्य को टिकट देने पर निशाना साधा है। जोशी ने पीसीसी में पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मथुरादास माथुर की जयंती पर मीडिया से बातचीत में आरोप लगाया हैं कि भाजपा तोड़फोड़ की राजनीति करती है।कांग्रेस जिला परिषद सदस्य रमादेवी की तरफ से भाजपा कैंप में जाने के सवाल पर जोशी ने कहा कि भाजपा की तरफ से तोड़फोड़ की कोशिश की गई है लेकिन वो कामयाब नहीं होगी।जिला प्रमुख के चुनाव में जब वोटिंग होगी तो कांग्रेस का प्रत्याशी ही जिला प्रमुख बनेगा। जोशी ने कहा कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया और राजेंद्र राठौड़ को हॉर्स ट्रेडिंग में महारत हासिल है।
गौरतलब हैं कि जयपुर जिला प्रमुख का चुनाव दिलचस्प हो गया है। कांग्रेस से सरोज देवी को जिला प्रमुख का टिकट दिया गया है। जबकि भाजपा ने कांग्रेस के ही टिकट पर चुनाव जीतीं रमा देवी को मैदान में उतारकर मुकाबला रोचक कर दिया है। सरोज देवी वार्ड 21 से चुनाव जीती है। दोनों उम्मीदवारों ने अपना अपना नामांकन दाखिल कर दिया। सरोज देवी कांग्रेस नेता बद्रीनारायण की पुत्रवधू है। जयपुर में जिला परिषद के 51 वार्डो में से कांग्रेस को 27 सीटें मिली है जबकि भाजपा के खाते में 24 सीटें आई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो