scriptकेंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह के मानहानि के बयान पर मंत्री जोशी का पलटवार, कहा-दम है तो करें मानहानि | Mahesh Joshi targets Gajendra Singh Shekhawat | Patrika News

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह के मानहानि के बयान पर मंत्री जोशी का पलटवार, कहा-दम है तो करें मानहानि

locationजयपुरPublished: Aug 16, 2022 05:39:32 pm

Submitted by:

firoz shaifi

केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत की ओर से मुख्यमंत्री अशोक गहलोत प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा पर मानहानि के बयान को लेकर अब राज्य में जलदाय मंत्री महेश जोशी ने शेखावत के बयान पर पलटवार किया है।

gajindra_singh_mahesh_joshi.jpg

जयपुर। केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत की ओर से मुख्यमंत्री अशोक गहलोत प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा पर मानहानि के बयान को लेकर अब राज्य में जलदाय मंत्री महेश जोशी ने शेखावत के बयान पर पलटवार किया है। मंत्री महेश जोशी ने कहा कि गजेंद्र सिंह शेखावत में अगर दम है तो उन्हें मानहानि का दावा करना चाहिए। हम इसके लिए तैयार हैं। महेश जोशी ने आज प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि हम तो उन्हें वॉइस सैंपल का परीक्षण कराने का भी न्योता दे रहे हैं। मानहानि का भी न्योता दे रहे हैं, उन में दम है तो उन्हें मानहानि करनी चाहिए। हम उनकी धमकियों से डरने वाले नहीं है वो हम पर मानहानि करें। हम कोर्ट में यह साबित कर देंगे की वो कितने बड़े झूठे हैं। मंत्री महेश जोशी ने कहा कि राजस्थान की जनता भी जानना चाहती है कि गजेंद्र सिंह शेखावत कुछ काम तो करें जितना झूठ आज तक शेखावत ने बोला है आज तक किसी ने भी नहीं बोला।

यह भी पढ़ें

जनसुनवाई में अतिक्रमण से आहत संत ने दी आत्मदाह की धमकी, मंत्री जोशी बोले- ऐसे बयान साधुओं को शोभा नहीं देते

अपने राजनीतिक सन्यास वाले बयान पर कायम रहे शेखावत:
महेश जोशी ने कहा कि राजस्थान में परंपरा है कि प्राण जाए पर वचन नहीं जाए लेकिन गजेंद्र सिंह शेखावत अपने राजनीतिक सन्यास वाले बयान पर कायम नहीं है। उन्होंने पहले कहा था कि अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ईआरसीपी को लेकर कोई बयान दिया है तो मैं राजनीति से संयास ले लूंगा। हमने यह साबित भी कर दिया लेकिन गजेंद्र सिंह शेखावत अपने बयान पर कायम नहीं है और प्रदेश भर में अपना मजाक बनवा रहे हैं। उन्होंने कहा कि केंद्रीय जल शक्ति मंत्री होने के बावजूद गजेंद्र सिंह शेखावत प्रदेश के लिए कोई बड़ी योजना राजस्थान में लेकर नहीं आए हैं। यह राजस्थान के लिए भी शर्म की बात है कि राजस्थान का ही केंद्रीय मंत्री यहां के लिए कोई काम नहीं कर पा रहा है।

यह भी पढ़ें

अब राजस्थान के अलवर जिले में बवाल, भारी पुलिस बल तैनात, बाजार पूरी तरह से बंद

पूर्वी राजस्थान के लोगों से बदला ले रहे हैं मंत्री शेखावत:
महेश जोशी ने कहा कि विधानसभा चुनाव में पूर्वी राजस्थान में बीजेपी को सफलता नहीं मिल पाई इसी का बदला केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ले रहे हैं और पूर्वी राजस्थान के 13 जिलों के लोगों के साथ अन्याय कर रहे हैं ।आने वाले चुनावों में इन 13 जिलों की जनता बीजेपी को सबक सिखाएगी। उन्होंने कहा कि ईस्टर्न कैनल परियोजना वसुंधरा राजे के समय की योजना थी 2017 में इसकी डीपीआर बनी थी। सरकार बनने के बाद हम चाहते तो इस योजना का विरोध कर सकते थे लेकिन हमने इसका विरोध नहीं किया और इस योजना के लिए जोर-शोर से काम कर रहे हैं लेकिन बीजेपी राज में बनी योजना को लेकर बीजेपी गंभीर नहीं है और काम करने की बजाय इस योजना में रोड़े अटका रहे हैं।

https://youtu.be/plylSOnvahI
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो