scriptMonthly Rental दें और Hire कर लें जाएं Mahindra की कारें | Mahindra offers for monthly rental cars starts from Rs. 20000 | Patrika News

Monthly Rental दें और Hire कर लें जाएं Mahindra की कारें

locationजयपुरPublished: Sep 16, 2019 03:37:27 pm

Submitted by:

Abhishek sharma

महिंद्रा एंड महिंद्रा (Mahindra) कार हायरिंग (Car Hiring) से जुड़ी सब्सक्रिप्शन बेस्ड सर्विस लेकर आई हैै। इस सर्विस के तहत आप हर माह निश्चित रेंटल देकर महिंद्रा की कोई भी एसयूवी (SuV) अपने घर ले जा सकते हैं, वह भी बिना किसी डाउनपेमेंट के। सब्सक्रिप्शन मॉडल में आप महिंद्रा की नई कार को एक से चार साल तक के लिए सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Monthly Rental दें और Hire कर लें जाएं Mahindra की कारें

Monthly Rental दें और Hire कर लें जाएं Mahindra की कारें

देश के ऑटोमोबाइल सेक्टर में छाई मंदी के बीच सेल बढ़ाने के लिए कार निर्माता कंपनियां नए और लुभावने ऑफर दे रही हैं। इस बीच महिंद्रा एंड महिंद्रा (Mahindra) कार हायरिंग (Car Hiring) से जुड़ी सब्सक्रिप्शन बेस्ड सर्विस लेकर आई हैै। इस सर्विस के तहत आप हर माह निश्चित रेंटल देकर महिंद्रा की कोई भी एसयूवी (SuV) अपने घर ले जा सकते हैं, वह भी बिना किसी डाउनपेमेंट के। सब्सक्रिप्शन मॉडल में आप महिंद्रा की नई कार को एक से चार साल तक के लिए सब्सक्राइब कर सकते हैं। ये प्लान अलग—अलग मॉडल के आधार पर करीब 20 हजार रुपए प्रतिमाह से लेकर लगभग एक लाख रुपए प्रतिमाह तक में उपलब्ध हैं। सब्सक्रिप्शन (Subscription) खत्म होने पर आपको कार लौटानी होगी, यानी आप इसे बेच नहीं सकते हैं। हालांकि, सब्सक्रिप्शन की मियाद खत्म होने पर आप अपने मॉडल्स को अपग्रेड कर सकते हैं या नई गाड़ी ले सकते हैं। ग्राहक चाहे तो कंपनी द्वारा पहले से तय की गई कीमत पर गाड़ी खरीद भी सकता है।
दिल्ली—एनसीआर समेत 8 स्थानों पर सर्विस शुरू

महिंद्रा ने सबसे पहले यह सर्विस आठ स्थानों यानी दिल्ली-एनसीआर, मुंबई, पुणे, बेंगलुरु, हैदराबाद, कोलकाता, चंडीगढ़ और अहमदाबाद में शुरू की है। महिंद्रा ने यह सर्विस Revv कंपनी के साथ मिलकर शुरू की है। कस्टमर महिंद्रा एंड महिंद्रा की वेबसाइट पर जाकर एसयूवी (SuV) के सात मॉडल्स में से इनका चुनाव कर सकते हैं। वे KUV100, XUV500, XUV300, Scorpio, TUV300, Marazzo और Alturas G4 के मॉडल्स में अपनी पसंदीदा एसयूवी को घर ला सकते हैं।
एक से चार साल तक ले सकते हैं सब्सक्रिप्शन

इन आठ स्थानों के निवासी महिंद्रा की कार का सब्सक्रिप्शन ऑनलाइन ले सकते हैं। इसके लिए mahindrasyouv.com/mahindra-subscription पर जाएं। सब्सक्रिप्शन के दौरान अपनी पात्रता की पुष्टि करने के लिए कस्टमर को कुछ जानकारी देनी होगी। अवधि और एसयूवी मॉडल के आधार पर राशि का भुगतान करना होगा। हालांकि इससे पहले आपको सिक्योरिटी डिपोजिट का भुगतान करना होगा, जो रिफंडेबल होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो