ऐसा आरोप लगाकर, नौकरानी ने साथियों के साथ मालिक-मालकिन के साथ कर डाला ऐसा काम

ऐसा आरोप लगाकर, नौकरानी ने साथियों के साथ मालिक-मालकिन के साथ कर डाला ऐसा काम

dinesh saini | Publish: Feb, 15 2018 02:43:01 PM (IST) Jaipur, Rajasthan, India

कुछ दिन काम करने के बाद नौकरानी सुमित्रा घर छोडकऱ चली गई...

जयपुर। मालिक द्वारा नौकरो को प्रताडि़त करने की घटनाएं आम बात है। अक्सर हम ऐसे मामले जिसमें मालिक ने नाौकर पर अत्याचार किया, देखते और सुनते आए है। लेकिन नौकर और मालिक का यह मामला बिल्कुल इसके विपरीत है। यहां मालिक ने अपने नौकर पर पुलिस में मामला दर्ज करवाया है। जयपुर के लाजपथ मार्ग में बात-बात में डाटना व खाना नहीं देने से परेशान होकर नौकरानी ने घर छोड़ दिया, जब उसको तलाशते हुए मालिक व मालकिन दूसरे मकान पर पहुंचे तो वहां पर नौकरानी ने अपने साथियों के साथ मिलकर दोनों की जमकर धुनाई कर दी और उनके साथ जाने से इनकार कर दिया। पीडि़त मालिक-मालकिन अशोक नगर थाने पहुंचे और मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


पुलिस के अनुसार लाजपथ मार्ग निवासी सुरभि गुप्ता ने मामला दर्ज करवाया कि उसने दिल्ली मेड कंपनी से सुमित्रा को काम पर लगाया था। इसके लिए उसने कंपनी को सारा भुगतान भी कर दिया था। कुछ दिन काम करने के बाद सुमित्रा घर छोडकऱ चली गई। सुरभि ने इसकी शिकायत मेड कंपनी को की तो उसने सुमित्रा से बात की। इसके बाद कंपनी ने सुरभि को सुमित्रा के नंबर व पता दे दिया। बातचीत करने के बाद सुरभि अपने पति के साथ सुमित्रा के पास पहुंच गई। सुमित्रा ने सुरभि को उसके साथ जाने से मना कर दिया । इस पर उनमें आपस में कहासुनी हो गई। कहासुनी के बाद सुमित्रा ने अपने महिला मित्रों के साथ मिलकर सुरभि व उसके पति की जमकर धुनाई कर दी। मारपीट की शिकायत लेकर सुरभि अपने पति के साथ थाने पहुंची और मामला दर्ज करवाया।

 

जांच अधिकारी एसआई मुकेश ने बताया सुमित्रा ने आरोप लगाया कि सुरभि बात-बात पर उसे डांटती और ताने मारती है। मालकिन काम करने के बाद शाम को उसको खाना भी नहीं देती थी। इसी से परेशान होकर उसने काम पर आना छोड़ दिया। इसकी शिकायत सुमित्रा ने अपनी कंपनी में भी की थी। सुरभि जब सुमित्रा को ढूंढते हुए पहुंची तो उसने अपने साथियों के साथ मिलकर सुरभि व उसके पति के साथ मारपीट कर डाली। मामले की जांच की जा रही है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned