हत्या के प्रयास का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

आरोपी के कब्जे से चाकू बरामद

By: Lalit Tiwari

Published: 21 Aug 2021, 05:38 PM IST

गलता गेट थाना पुलिस ने हत्या के प्रयास के मामले में फरार चल रहे मुख्य आरोपी को पकड़ लिया। पुलिस ने उनके कब्जे से चाकू बरामद किया हैं।
डीसीपी (उत्तर) परिस देशमुख ने बताया कि 16 जुलाई को परिवादी सलीम बेग ने गलता गेट थाने में मामला दर्ज करवाया, जिसमें बताया कि 15 जुलाई को कालू और सैफ अली को नशा करने के लिए रोका तो उन्होंने देख लेने की धमकी दी 16 जुलाई को उन्हें सलीम और उसके बेटे के मारने की धमकी दे डाली। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी सैफ अली (25) पुत्र शमशाद अली ईदगाह कच्ची बस्ती, दिल्ली बाईपास रोड गलता गेट हाल फ्रैण्डस कॉलोनी नाई की थड़ी रामगढ़ रोड का रहने वाला हैं।
एसीपी (रामगंज) सुनील प्रसाद ने बताया कि पुलिस ने आरोपी के कब्जे से वारदात के समय काम में लिया गया चाकू बरामद कर लिया। पुलिस इस मामले में पहले मदीना मस्जिद वन विहार कच्ची बस्ती दिल्ली बाईपास रोड निवासी फतैह हैदर उर्फ भूरिया उर्फ कालिया को गिरफ्तार कर चुकी हैं।
थानाप्रभारी सतीश चंद ने बताया कि आरोपी नशा करने के आदि हैं। 15 जुलाई को आरोपी मोहल्ले में नशे का सेवन कर रहे थे। तभी परिवादी सलीम बेग ने उन्हें टोक दिया था। इसको लेकर दोनों में कहासुनी हो गई थी। आरोपी परिवादी को धमकी देकर चले गए थे। धमकी के कारण परिवादी अपने पुत्रों के साथ 16 जुलाई को घर से बाहर दुकान पर सामान लेने जा रहा था। तभी घात लगाकर सैफ अली ने अपने साथियों के साथ सलीम और उसके बेटों पर जान से मारने के आशय से चाकू से हमला कर दिया। जिसमें पीड़ित गंभीर रुप से घायल हो गए थे।

Lalit Tiwari Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned