गार्डन के बाहर बैठे युवक पर सरिए, हॉकी, डंडों से ताबड़तोड़ हमला, घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद

गार्डन के बाहर अचानक एक बोलेरो और कार में आये 8-10 बदमाशों ने गिर्राज शर्मा पर सरिये, हॉकी लहराते हुये ताबड़तोड़ हमला करने लग गये...

By: dinesh

Published: 23 May 2018, 05:23 PM IST

जयपुर। प्रदेश में अपराधियों के हौंसले कितने बुलंद हो गए है इसका नजारा राजधानी जयपुर में देखने को मिला। पैसों के लेनदेन के मामले में राजधानी की सडक़ पर इस तरह से सरिये, हॉकी स्टीक और डंडे बरसे कि देखने वालों के भी होश उड़ जाए।

 

गार्डन के बाहर बैठा था युवक
मंगलवार राञी 10 बजें सागांनेर सदर थाना इलाके में वाटिका रोड़ भाटावाला गांव के पास लक्ष्मी गार्डन के बाहर पैसों की लेन-देन को लेकर मारपीट कर एक युवक के हाथ-पैर तोड़ डाले। युवक गिर्राज शर्मा कुछ लोगों के साथ एक गार्डन के बाहर बैठा था। तभी गार्डन के बाहर अचानक एक बोलेरो और कार में आये 8-10 बदमाशों ने गिर्राज शर्मा पर सरिये, हॉकी लहराते हुये ताबड़तोड़ हमला करने लग गये।

 

जो भी बीच बचाव करने आया उस पर भी किया हमला
अचानक हुए इस हमले से गिर्राज के हाथ-पैर फैक्चर हो गए। साथ ही सरिया से हमला होने पर सिर में भी चोट लगी है। इस दौरान जो भी बीच बचाव करने आया उन पर भी बदमाशों ने जमकर लाठियों व सरियों से हमला किया।

 

एक लाख व सोने की चैन लूटने का आरोप
पीडि़त युवक के चाचा शंकर शर्मा ने आरोप लगाया कि भतीजे के पास एक लाख रुपये थे ओर गले में सोने की चैन भी थी। जिसको भी बदमाश लूट ले गए।

 

मुकदमा दर्ज करवाने के लिए मशक्कत
थाने में रात मुकदमा दर्ज कराने गए तो मना कर दिया। बोला सुबह आना और सुबह गये तो इधर-उधर टरकाते रहे। लेकिन मुकदमा दर्ज नहीं किया गया।

 

सिर में लगे 15 टांके
गिर्राज के सिर में चोट लगने से 15 टांके आये है। फिलहाल वह निजी हॉस्पीटल में आईसीयू में भर्ती है।

 

दो दिन पहले पैसों की लेन-देन को लेकर कहासुनी
जानकारी के अनुसार पिछले दो दिन पहले पैसों की लेन-देन को लेकर बदमाशों से कहासुनी हो गए थी। इसलिए बदमाशों ने मंगलवार रात को गिर्राज को अकेलर देख कर उस पर हमला कर दिया। बदमाशों द्वारा की गई मारपीट की पूरी घटना गार्डन के सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned