scriptPhotos: आसमान बना सतरंगी कैनवास! हूटिंग और डांसिंग के साथ यंग्स्टर्स ने ऐसे एंजॉय किया पतंग महोत्सव | Patrika News
जयपुर

Photos: आसमान बना सतरंगी कैनवास! हूटिंग और डांसिंग के साथ यंग्स्टर्स ने ऐसे एंजॉय किया पतंग महोत्सव

11 Photos
6 years ago
1/11

जयपुर में गुलाबी सर्द रात की उस सुबह का इंतजार, जब आसमान में हर रंग यूं खिलखिलाए और उन्हें देखने के लिए चेहरों पर सुनहरी मुस्कान बिखर जाए। इस सुहावनी सुबह यानी रविवार का इंतजार इसी अंदाज में हुआ, आसमान बन गया सतरंगी कैनवास। (सभी फोटो - दिनेश डाबी)

2/11

मकर संक्राति में युवा जोश ने जमकर छतों पर ठुमके लगाए, वहीं अपनी पतंगों से आसमान में नए रंग भर हर किसी ने खुशियों का अंबार लगा दिया।

3/11

जयपुर की पहचान माने जाने वाला काइट फेस्टिवल इस बार कुछ अलग इस तरह दिखा, क्योंकि संडे यानी फन डे कहा जाना वाले दिन काइट फन डे में तब्दील हो गया। क्योंकि संडे यंगस्टर्स से लिए खास था, ऐसे में पूरी मस्ती के मूड में रहे जयपुराइट्स का उत्साह देखते ही बन रहा था।

4/11

छतों पर पतंगबाजों में जितना पतंगबाजी का उत्साह था। वहीं यंगस्टर्स का टशन भी बेहद खास अंदाज में नजर आया। छतों पर हुड, डैशिंग जैकेट्स और डिफरेंट स्टाइल्स के ट्राउजर्स- जीन्स पहने गल्र्स -बॉयज ने अपना स्वैग बिखेरा। तेज धूप के चलते कई लोगों ने डिफरेंट स्टाइल गॉगल्स के जरिए भी अपने स्टाइलिंग से रूबरू करवाया।

5/11

मकर संक्रांति पर जहां पतंगबाजी ने आसमान में सुनहरे कैनवास को सजाया। वहीं पतंग काटने का उत्साह हूटिंग और डासिंग के रूप में दिखाई दिया।

6/11

शाम को यही उत्साह विशिंग लैम्प्स और आतिशबाजी में दिखा। वहीं शहर के मॉल्स में घूमने के साथ मूवी स्क्रीनिंग पर भी खास जोर रहा।

7/11

सुबह 5 बजे से ही बॉलीवुड गानों का शोर का जोर पकडऩ़े लगा।

8/11

छतों पर लगे डीजे पतंग की डोर के साथ नई रिदम बना रहे थे, जो असर जुबान पर वो काटा.... जैसे शब्दों की जरिए दिखाई दे रहा था।

9/11
10/11
11/11
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.