scriptMaken, MLAs' feedback snatched ministerial posts, increased anxiety | माकन के साथ विधायकों का फीडबैक न छीन ले मंत्री पद, चिंता और बैचेनी बढ़ी ​ | Patrika News

माकन के साथ विधायकों का फीडबैक न छीन ले मंत्री पद, चिंता और बैचेनी बढ़ी ​

कांग्रेस प्रभारी अजय माकन की विधायकों के साथ क्लास का आज दूसरा दिन है।

जयपुर

Updated: July 29, 2021 09:24:06 am

जयपुर। कांग्रेस प्रभारी अजय माकन की विधायकों के साथ क्लास का आज दूसरा दिन है। वे आज चार संभागों के विधायकों से फीडबैक लेंगे सबसे पहले अजमेर जिले के कांग्रेस विधायकों ने सुबह 10 बजे से माकन से मिलने का सिलसिला शुरु होगा। सरकार के मंत्रियों के कामकाज के साथ, सरकार की योजनाओं, संगठनात्मक मसलों को लेकर अपनी राय रखी जाएगी। मंथन का आज अंतिम दिन है। वहीं मंथन में मंत्रियों की शिकायतों के बाद उनकी बैचेनी बढ़ गई है कि कई ये फीडबैक उनका मंत्री पद न छीन लें।

jaipur

जिलेवार मिल रहे हैं विधायक — प्रभारी अजय माकन ने कल जयपुर, कोटा और भरतपुर के 66 विधायकों से फीडबैक लिया था। आज वे अजमेर उदयपुर, जोधपुर और बीकानेर संभाग के विधायकों से जिलावार मिलेंगे। रात सात बजे तक सभी विधायकों से बातचीत हो जाएगी। सबसे पहले सुबह 10 बजे अजमेर के विधायक मिले और फिर नागौर, भीलवाड़ा ,टोंक, उदयपुर, राजसमंद, प्रतापगढ़, डूंगरपुर, चित्तौड़, बांसवाड़ा, बीकानेर, चूरू, गंगानगर, हनुमानगढ़, बाड़मेर, जोधपुर, जैसलमेर, जालौर, पाली, सिरोही के विधायकों से फीडबैक लिया जाएगा। फीडबैक खत्म होने के बाद रात को सीएमआर में सीएम अशोक गहलोत की ओर से सभी विधायकों को भोज दिया गया है। ।

मंत्रियों की शिकायतें-

कई विधायकों ने कल नगरीय विकास मंत्री शांति धारीवाल को लेकर कहा था कि सरकार के ढाई साल बीत गए लेकिन उन्होंने एक भी बैठक नहीं ली। इसी तरह परिवहन मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास, शिक्षामंत्री गोविंदसिंह डोटासरा व ऊर्जा मंत्री डॉ. बीडी कल्ला को लेकर भी शिकायतें की। आज भी ये शिकायतें सामने आ सकती है।

माकन का जोर, सरकार रिपीट कैसे हों-

वैसे तो विधानसभा में इस मंथन में माकन ने विधायकों से कुछ बिंदुओं पर सवाल पूछे। इसमें सबसे अहम सवाल ये था कि साल 2023 में राजस्थान में कांग्रेस की सरकार कैसे रिपीट हों, यहीं नहीं माकन ने विधायकों से प्रभारी मंत्री की परफार्मेंस, सरकार की योजनाओं,मंत्रियों की कार्यशैली, जिला और ब्लॉक अध्यक्ष को लेकर सवाल पूछे। इन सवालों के जवाब में विधायकों ने गहलोत सरकार के कामकाज को बेहद शानदार बताया। कुछ मंत्रियों को लेकर विधायकों ने जरूर शिकायतें की।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

पंजाबः अवैध खनन मामले में ईडी के ताबड़तोड़ छापे, सीएम चन्नी के भतीजे के ठिकानों पर दबिशPunjab Assembly Election 2022: पंजाब में भगवंत मान होंगे 'आप' का सीएम चेहरा, 93.3 फीसदी लोगों ने बताया अपनी पसंदUttarakhand Election 2022: हरक सिंह रावत को लेकर कांग्रेस में विवाद, हरीश रावत ने आलाकमान के सामने जताया विरोधUP Election 2022 : अखिलेश के अन्न संकल्प के बाद भाकियू अध्‍यक्ष का यू टर्न, फिर किया सपा-रालोद गठबंधन के समर्थन का ऐलानभारत के कोरोना मामलों में आई गिरावट, पर डरा रहा पॉजिटिविटी रेटकौन हैं भगवंत मान, जाने सबकुछयहां पुलिस ने उठाया नक्सल प्रभावित गांवों के बच्चों को पढ़ाने का जिम्मा, नि:शुल्क कोचिंग में सपने गढ़ रहे छात्रpm svanidhi scheme: रोजगार करना चाहते हैं तो बिना गारंटी ले लोन, ब्याज पर 7% मिलेगी सब्सिडी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.