scriptMakan बोले, डेढ़ साल में Gehlot सरकार का शानदार काम, गांधी जयंती पर जनता को बताएंगे रिपोर्ट कार्ड | Maken said, Gehlot government's magnificent work | Patrika News

Makan बोले, डेढ़ साल में Gehlot सरकार का शानदार काम, गांधी जयंती पर जनता को बताएंगे रिपोर्ट कार्ड

locationजयपुरPublished: Aug 31, 2020 07:35:03 pm

Submitted by:

rahul

जयपुर। कांग्रेस के राजस्थान प्रभारी अजय माकन ( Ajay Makan) ने कहा है कि डेढ साल में गहलोत सरकार ने शानदार काम किया है और जो वादे अब तक पूरे किए है उसका रिपोर्ट कार्ड वे दो अक्टूबर को गांधी जयंती के दिन जनता के सामने रखेंगे।

ajay makan

ajay makan

राहुल सिंह /जयपुर। कांग्रेस के राजस्थान प्रभारी अजय माकन ( Ajay Makan) ने कहा है कि डेढ साल में गहलोत सरकार ने शानदार काम किया है और जो वादे अब तक पूरे किए है उसका रिपोर्ट कार्ड वे दो अक्टूबर को गांधी जयंती के दिन जनता के सामने रखेंगे।
माकन ने आज प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में मंत्रियों, एआईसीसी के पदाधिकारी, पूर्व केन्द्रीय मंत्रियों और पूर्व प्रदेशाध्यक्षों सहित 46 नेताओं से बातकर उनसेे सरकार के चुनावी वादों का फीडबैक लिया है और इसी के आधार पर वे कह सकते है कि सभी ने शानदार काम किया है और आने वाले साढ़े तीन साल में और बेहतरीन काम करेंगे। माकन ने कहा कि गांधी जयंती के दिन कांग्रेस के चुनावी घोषणा पत्र के पूरे हुए बिंदुओं की जानकारी दी जाएगी। सभी मंत्री अपने प्रभार वाले जिलों का दौरा करेंगे और उस दौरान वे जिला कांग्रेस कार्यालय भी जाएंगे और कार्यकर्ता से बातचीत करेंगे।
माकन ने कहा कि हम हर माह जयपुर में बात करेंगे। संगठन और सरकार को मजबूत करेंगे। प्रदेश में अब कोई गुट नही है। सब एक है। मंत्रिमण्डल , पीसीसी कार्यकारिणी भी जल्द होगी। ये सतत प्रक्रिया है। हमारे दिमाग मे है कि ये सब कब करना है

ट्रेंडिंग वीडियो