scriptमलिंगा ने टी-20 विश्व कप के बाद भी खेलने के दिए संकेत | Malinga gave hints to play even after T20 World Cup | Patrika News

मलिंगा ने टी-20 विश्व कप के बाद भी खेलने के दिए संकेत

locationजयपुरPublished: Nov 20, 2019 07:44:48 pm

Submitted by:

Lalit Prasad Sharma

36 वर्षीय मलिंगा ने 30 टेस्ट मैच खेलने के बाद 2011 में क्रिकेट के इस सबसे लंबे प्रारूप से संन्यास ले लिया था। उन्होंने इस साल जुलाई में वनडे से संन्यास की घोषणा की थी।

jaipur

मलिंगा ने टी-20 विश्व कप के बाद भी खेलने के दिए संकेत

अबु धाबी. श्रीलंका के अनुभवी तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा ने अगले साल होने वाले टी-20 विश्व कप के बाद भी खेलने के संकेत दिए हैं। 36 वर्षीय मलिंगा ने 30 टेस्ट मैच खेलने के बाद 2011 में क्रिकेट के इस सबसे लंबे प्रारूप से संन्यास ले लिया था। उन्होंने इस साल जुलाई में वनडे से संन्यास की घोषणा की थी। मलिंगा ने कहा, “टी-20 में चार ओवर फेंकने होते हैं और मैं महसूस करता हूं कि मैं अपने कौशल से टी-20 गेंदबाज बना रह सकता हूं। बतौर कप्तान मैंने कई टी-20 मैच खेले हैं और ऐसे में मुझे लगता है कि मैं अगले दो साल और खेल सकता हूं।”
श्रीलंका में धारदार गेंदबाजों की कमी
मलिंगा ने इस साल मार्च में कहा था कि वह अगले साल होने वाले टी-20 विश्व कप के बाद इससे संन्यास ले लेंगे। उन्होंने कहा कि उन्हें अभी इस बात का इंतजार है कि श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड (एसएलसी) यह कहे कि वह टी-20 विश्व कप में टीम का नेतृत्व करेंगे। मलिंगा ने कहा, ” एसएलसी ने कहा तो है कि वे विश्व कप तक मुझे कप्तान के तौर पर देखना चाहते हैं लेकिन श्रीलंका में कोई नहीं जानता कि कब क्या हो जाए।” मलिंगा 100 टी-20 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेलने वाले दुनिया के पहले खिलाड़ी हैं। उन्होंने कहा, “श्रीलंका के पास कुशलपूर्ण गेंदबाजों की कमी है। उनके प्रदर्शन में निरंतरता का अभाव है। हम इसे एक और डेढ़ साल में हासिल नहीं कर सकते हैं, इसके लिए हमें धैर्य रखना होगा और यह दो या तीन वर्षों में हो सकता है।”
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो