छह कियोस्क में लगी आग, मुआवजा की मांग पर प्रदर्शन, पुलिस ने किया लाठी चार्ज, दो घायल

मालवीय नगर सेक्टर तीन में देर रात लगी छह कियोस्क में आग, पीडि़त कियोस्क मालिक मुआवजा की मांग कर धरने पर बैठे, पुलिस पर लाठी चार्ज करने का आरोप, दो घायल

 

जयपुर। मालवीय नगर सेक्टर तीन में बुधवार देर रात छह कियोस्क में आग लग गई। धुआं और लपटें उठतीं देख नजदीक रहने वाले एक कियोस्क मालिक ने अग्निशमन केन्द्र पर सूचना दी। मौके पर पहुंचे दमकलकर्मियों ने करीब एक डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक पांचों कियोस्क में रखा सामान जल गया। गुरुवार सुबह क्षेत्र में लोगों को आग लगने की घटना का पता चला, तब लोग पीडि़त कियोस्क मालिकों को मुआवजा दिलाने की मांग कर सेक्टर तीन में धरने पर बैठ गए और प्रदर्शन करने लगे।

पुलिस ने लोगों को रास्ता खाली करने के लिए कहा, लेकिन लोग हटे नहीं तो हल्का बल प्रयोग किया। प्रदर्शनकारियों का आरोप है कि पुलिस लाठी चार्ज में दो लोग घायल हो गए। धर्म चौधरी के सिर में गंभीर चोट लगने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया। लोगों पर पुलिस का बल प्रयोग की सूचना पर विधायक कालीचरण सराफ और भाजपा नेता सुमन शर्मा भी घटना स्थल पर पहुंच गए।

कियोस्क मालिक गोविंद ने बताया कि सबसे पहले देर रात करीब सवा तीन बजे कियोस्कों को आग की लपटों में घिरे देखा। आग में उनकी दो कियोस्क के साथ एक मसाले, फोटो फ्रेम, चाबी बनाने और पंक्चर की कियोस्क में आग लगी। आग लगने के कारणों का पता नहीं चला है।

pushpendra shekhawat Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned