scriptMamta government trying save the real culprit Rampurhat massacre | west bengal: रामपुरहाट नरसंहार के असली गुनहगार को बचाने की कोशिश कर रही ममता सरकार : सुकांत मजूमदार | Patrika News

west bengal: रामपुरहाट नरसंहार के असली गुनहगार को बचाने की कोशिश कर रही ममता सरकार : सुकांत मजूमदार

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने सोमवार को रामपुरहाट नरसंहार और राज्य में बिगड़ी कानून-व्यवस्था के विरोध में आयोजित रैली का नेतृत्व किया। उन्होंने मुख्यमंत्री पर उक्त घटना के बारे में एक स्टैंड पर कायम रहने और असली अपराधी को पकड़ने की मांग की।

जयपुर

Published: March 29, 2022 07:16:06 pm

कोलकाता. प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने सोमवार को रामपुरहाट नरसंहार और राज्य में बिगड़ी कानून-व्यवस्था के विरोध में आयोजित रैली का नेतृत्व किया। उन्होंने मुख्यमंत्री पर उक्त घटना के बारे में एक स्टैंड पर कायम रहने और असली अपराधी को पकड़ने की मांग की। दूसरी ओर नेता प्रतिपक्ष शुभेन्दु अधिकारी ने मुस्लिम समुदाय से सचेत रहने का आह्वान किया और तृणमूल पर मुस्लिमों को एक-दूसरे की हत्या करवाने का आरोप लगाया। सुकांत मजूमदार ने कहा कि कहा कि ममता बनर्जी की सरकार छोटे-मोटे अपराधी को बलि का बकरा बनाकर रामपुरहाट नरसंहार के असली अपराधी को बचाने की कोशिश कर रही है। लेकिन इस अमानवीय घटना के असली अपराधी को पकड़ना होगा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री रामपुरहाट घटना के संबंध में बार-बार अपना बयान बदल रही हैं।
रामपुरहाट नरसंहार के असली गुनहगार को बचाने की कोशिश कर रही ममता सरकार : सुकांत मजदूमदार
भाजपा की ओर से रैली निकालते कार्यकर्ता।
ममता पर साधा निशाना

पहले वे अपना स्टैंड तय करें। नरसंहार कांड से ममता बनर्जी की दिमागी हालत खराब हो गई है। वे अपना इलाज करवाने के लिए तैयार हो तो पीएम मोदी बेंगलूरु के निम्हांस में उनके इलाज के लिए आयुष्मान भारत की व्यवस्था कर देंगे, क्योंकि वहां स्वास्थ्य साथी कार्ड नहीं चलेगा।
उल्लेखनीय है कि पहले मुख्यमंत्री ने कहा कि अनारूल हुसैन ही इस घटना का मुख्य आरोपी है। उसे गिरफ्तार करों। फिर उन्होंने कहा कि रामपुरहाट में मरने और मारने वाला, दोनों तृणमूल के ही हैं और गिरफ्तार भी तृणमूल कांग्रेस के नेता ही हुआ है। फिर भी विपक्ष तृणमूल पर आरोप लगा रहा है।
तृणमूल से सचेत हो मुस्लिम

रैली में आए लोगों से नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि ममता बनर्जी की पुलिस मुस्लिम भाइयों की हत्या कर रही है। पुलिस ने छात्र नेता आनिस खान की हत्या की। तृणमूल रामपुरहाट में मुस्लिम से मुस्लिम भाई की हत्या करवाई। वहां एक मुस्लिम दूसरे मुस्लिम की हत्या कर रहे हैं। लेकिन भाजपा ऐसा नहीं करती। पीएम मोदी का सिद्धांत सबका साथ सबका विकास है। मुस्लिम भाइयों को तृणमूल के बारे में सोचना होगा। रैली कोलकाता के सुबोध मल्लिक स्क्वायर से शुरू हुई और धर्मतल्ला के रानी रासमणि रोड जाकर जनसभा में बदल गई।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

बुध जल्द वृषभ राशि में होंगे मार्गी, इन 4 राशियों के लिए बेहद शुभ समय, बनेगा हर कामज्योतिष: रूठे हुए भाग्य का फिर से पाना है साथ तो करें ये 3 आसन से कामजून का महीना किन 4 राशियों की चमकाएगा किस्मत और धन-धान्य के खोलेगा मार्ग, जानेंमान्यता- इस एक मंत्र के हर अक्षर में छुपा है ऐश्वर्य, समृद्धि और निरोगी काया प्राप्ति का राजराजस्थान में देर रात उत्पात मचा सकता है अंधड़, ओलावृष्टि की भी संभावनाVeer Mahan जिसनें WWE में मचा दिया है कोहराम, क्या बनेंगे भारत के तीसरे WWE चैंपियनफटाफट बनवा लीजिए घर, कम हो गए सरिया के दाम, जानिए बिल्डिंग मटेरियल के नए रेटशादी के 3 दिन बाद तक दूल्हा-दुल्हन नहीं जा सकते टॉयलेट! वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

बड़ी खबरें

Asia Cup में भारत ने इंडोनेशिया को 16-0 से रौंदा, पाकिस्तान का सपना चूर-चूर करते हुए दिया डबल झटकामानसून ने अब तक नहीं दी दस्तक, हो सकती है देरखिलाड़ियों को भगाकर स्टेडियम में कुत्ता घुमाने वाले IAS अधिकारी का ट्रांसफर, पति लद्दाख तो पत्नी को भेजा अरुणाचल'तमिल को भी हिंदी की तरह मिले समान अधिकार', CM स्टालिन की अपील के बाद PM मोदी ने दिया जवाबहिन्दी VS साऊथ की डिबेट पर कमल हासन ने रखी अपनी राय, कहा - 'हम अलग भाषा बोलते हैं लेकिन एक हैं'अजमेर शरीफ दरगाह में मंदिर होने के दावे के बाद बढ़ाई गई सुरक्षा, पुलिस बल तैनातबोरवेल में गिरा 12 साल का बालक : माधाराम के देशी जुगाड़ से मिली सफलता, प्रशासन ने थपथपाई पीठममता बनर्जी का बड़ा फैसला, अब राज्यपाल की जगह सीएम होंगी विश्वविद्यालयों की चांसलर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.