जानलेवा हमला करने के आरोपी गिरफ्तार

सुभाष चौक थाना पुलिस ने बाइक से घर जा रहे युवक पर जानलेवा हमला करने के मामले में दो जनों को पकड़ा हैं। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

सुभाष चौक थाना पुलिस ने बाइक से घर जा रहे युवक पर जानलेवा हमला करने के मामले में दो जनों को पकड़ा हैं। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

डीसीपी (उत्तर) डॉ राजीव पचार ने बताया कि १३ जनवरी को पीडि़त पंकज चान्दवानी ने थाने में मामला दर्ज करवाया था। जिसमें बताया था कि वह सोमवार रात करीब ८ बजे अपने दोस्त राहुल के साथ बाइक पर जा रहा था। इसी दौरान कंवर नगर में दीपू और उसके दोस्त शोकिन ने उसे रोककर गाली गलौच की। इसके बाद दोनों ने उस पर चाकू जैसे धारदार हथियार से हमला कर दिया और उसे घायल कर अपनी बुलेट मोटरसाईकिल से भाग गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एसएमएस अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने २४ घंटे के अंदर कार्रवाई करते हुए मोती कटला बाजार सुभाष चौक निवासी शोकिन कुरेशी उर्फ जॉनी और कंवर नगर सुभाष चौक निवासी दीपक खटवानी उर्फ टिपू को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस दोनों से पूछताछ कर यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि उन्होंने पंकज पर हमला क्यों किया। पुलिस इसके साथ ही दोनों के आपराधिक रिकार्ड खंगाल रही है।

Lalit Tiwari
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned