scriptफार्म हाउस पर ले जाकर बुजुर्ग का बनाया वीडियो आैर एेंठ लिए 25 लाख, आरोपी गिरफ्तार | Man arrested for trying to blackmail Businessman after make video | Patrika News

फार्म हाउस पर ले जाकर बुजुर्ग का बनाया वीडियो आैर एेंठ लिए 25 लाख, आरोपी गिरफ्तार

locationजयपुरPublished: Aug 17, 2017 05:07:00 pm

Submitted by:

Abhishek Pareek

एक 60 साल के बुजुर्ग कारोबारी को ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है।

Video

the controversy

जयपुर। एक 60 साल के बुजुर्ग कारोबारी को ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। बुजुर्ग कारोबारी को उनके एक परिचित ने फाॅर्म हाउस पर बुलाया आैर आपत्तिजनक फोटो खींच लिए। साथ ही मोबाइल फोन से वीडियाे बनाया आैर ब्लैकमेल कर 25 लाख से भी ज्यादा रुपए वसूल लिए। जब आरोपी फिर से रुपए की मांग करने लगे तो पीड़ित बुजुर्ग ने अपने परिवार के लोगों को इस बारे में जानकारी दी। इसके बाद एसआेजी को जानकारी दी गर्इ। प्राथमिक जांच के बाद इस मामले में मानसरोवर थाना पुलिस ने कार्रवार्इ करते हुए आरोपी मन्नालाल चौधरी को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही पुलिस अब इस मामले में शामिल युवती आैर अन्य आरोपियों को भी तलाशने में जुट गर्इ है।
जानकारी के मुताबिक आरोपी मन्नालाल चौधरी (40) मानसरोवर के ही मान्यावास स्थित अशोक विहार का रहने वाला है। पीड़ित बुजुर्ग के मुताबिक वे पिछले कर्इ वर्षों से मन्नालाल को जानते हैं। मन्नालाल एक प्राॅपर्टी कारोबारी है आैर वे भी इसी कारोबार से जुड़े हुए हैं। करीब डेढ़ साल पहले मन्नालाल उन्हें एक फाॅर्म हाउस पर ले गया था। जहां पर एक युवती पहले से मौजूद थी। आरोपी ने उस युवती को खुद का परिचित बताया आैर उसके साथ पीड़ित के फोटो खींचे आैर वीडियो भी बना लिया।
इसके बाद ब्लैकमेलिंग का धंधा शुरु हुआ। करीब डेढ साल तक मन्नालाल ने उन्हें ब्लैकमेल किया आैर लाखों रुपए हड़प लिए। इस मामले में सोमवार को एक बार फिर आरोपी ने बुजुर्ग से 3 लाख रुपए की मांग की। इसी के बाद बुजुर्ग ने परिवार के लोगों को ब्लैकमेलिंग के बारे में बताया आैर फिर वे एसआेजी पहुंचे।
मानसरोवर थाना पुलिस ने पीड़ित की आरोपी से बात करार्इ। पीड़ित बुजुर्ग ने आरोपी को रुपए देने की बात कही। जिसके बाद उसने पीड़ित को पैसे देने के लिए घर बुलाया। आरोपी पैसे लेने के लिए आया। इसी दौरान बुजुर्ग ने सादा वर्दी में तैनात पुलिसकर्मियों को इशारा कर दिया आैर जिसके बाद उन्होंने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो