अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर युवक कर रहा ऐसा काम, निजी कंपनी में काम करते हुई थी दोस्ती

अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर युवक कर रहा ऐसा काम, निजी कंपनी में काम करते हुई थी दोस्ती

Dinesh Saini | Publish: Apr, 23 2019 11:37:45 AM (IST) | Updated: Apr, 23 2019 12:12:43 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

निजी कंपनी में काम करने के दौरान युवक से दोस्ती हुई थी। युवक ने उससे संबंध बनाए और अश्लील फोटो लिए, वीडियो बनाए...

जयपुर।

राजधानी के जवाहर सर्कल इलाके में एक युवती की अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। मालवीयनगर निवासी पीडि़ता ने विपिन नामक युवक के खिलाफ जवाहर सर्कल थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। उसका आरोप है कि जेएलएन मार्ग पर एक निजी कंपनी में काम करने के दौरान युवक से दोस्ती हुई थी। युवक ने उससे संबंध बनाए और अश्लील फोटो लिए, वीडियो बनाए। अब फोटो-वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहा है। पुलिस ने सोमवार को युवक को हिरासत में लिया। 

साढ़े पांच साल की मासूम से बलात्कार
जयपुर के ही ब्रह्मपुरी थाना इलाके में साढ़े पांच साल की बच्ची के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। इस संबंध में जयसिंहपुरा खोर निवासी पीडि़ता के परिजन ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। इसके बाद पुलिस ने बलात्कार के आरोपी किशोर को पकड़ लिया। पुलिस ने बताया कि आरोपित पीडि़ता का रिश्तेदार ही है। बच्ची की तबीयत खराब रहने लगी तो उसने घरवालों को बताया। आरोपी किशोर को बाल संप्रेषण गृह भेज दिया।

महिला से बलात्कार
एक महिला ने सौरभ व उसके साथी के खिलाफ जयपुर के हरमाड़ा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई।  इसमें कहा कि सौरभ व एक अन्य साथी 30 मार्च को काम के बहाने उसके घर आए। इस दौरान सौरभ ने बलात्कार किया, वीडियो बना वायरल करने की धमकी दी। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

 

अलवर जिले के भिवाड़ी में उद्योग नगर थाना क्षेत्र में दो बालिकाओं का अपहरण कर उनसे बलात्कार करने के मामले में सोमवार को विशिष्ट न्यायाधीश अखिलेश कुमार ने सुनवाई के बाद एक आरोपी को 10 साल की सजा सुनाई है। दूसरा आरोपी फरार से मामला अभी लम्बित रखा है।

प्रकरण के अनुसार उद्योग नगर क्षेत्र के एक गांव की दो बहनें 5 मई 2015 को पास के बाजार में खरीदारी करने गई थी। वहां आरोपियों ने उन्हें प्रसाद दिया, जिसे खाने से दोनों बहनें अचेत हो गई। फिर उनका अपहरण कर जयपुर ले गए। वहां से राजगढ़ व बांदीकुई भी ले जाया गया। आरोपी लोकेश पुत्र रामचरण मीना निवासी डिगोरा के पास कुचानबाड़ी का बास बांदीकुई ने अव्यस्क बालिका से बलात्कार किया। दूसरे आरोपी बलराम पर दूसरी बालिका से बलात्कार करने का आरोप है। परिवारजनों ने बालिकाओं के घर वापस नहीं आने पर दस मई को उनके गायब होने की सूचना उद्योग नगर थाने को दी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned