लिखा : पत्नी के हैं किसी अन्य व्यक्ति से संबंध, इसलिए उठा रहा हूं यह खौफनाक कदम

लिखा : पत्नी के हैं किसी अन्य व्यक्ति से संबंध, इसलिए उठा रहा हूं यह खौफनाक कदम

Deepshikha | Publish: Apr, 20 2019 03:52:52 PM (IST) | Updated: Apr, 20 2019 03:52:53 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

युवक ने फंदा लगाकर की खुदकुशी

जयपुर.पत्नी का किसी और व्यक्ति से संबंध है और वह मुझसे तलाक चाहती है। इसलिए वह अपनी जीवनलीला समाप्त कर रहा है। नागोरियान थाना क्षेत्र में पत्नी के विवाहेतर संबधों से परेशान एक युवक ने पंखे पर निवार का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

पुलिस ने बताया कि मृतक गिरवर सिंह(35) गुरु कॉलोनी गोनेर रोड का रहने वाला था। वह इलेक्ट्रॉनिक्स का काम करता था। उसकी पत्नी सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। वह ऑफिस गई हुई थी। शाम को पांच बजे पड़ोसी घर आया, उसने दरवाजा खटखटाया लेकिन न किसी ने गेट खोला और न ही अंदर से कोई आवाज आई। इस पर उसने खिड़की से झांक कर देखा तो गिरवर पंखे से लटका मिला। इस पर पड़ोसी ने गिरवर की आत्महत्या की सूचना पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतारा और पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंपा। पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें लिखा है कि पत्नी का किसी और व्यक्ति से संबंध है और वह तलाक चाहती है। इसलिए वह अपनी जीवनलीला समाप्त कर रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned