सामने से आ रही थी ट्रेन, तभी पटरी के नीचे फंस गई चप्पल, फिर हुआ ऐसा जिसे देख दहल गया दिल

सामने से आ रही थी ट्रेन, तभी पटरी के नीचे फंस गई चप्पल, फिर हुआ ऐसा जिसे देख दहल गया दिल

santosh trivedi | Publish: Sep, 07 2018 10:27:15 AM (IST) | Updated: Sep, 07 2018 11:11:42 AM (IST) Jaipur, Rajasthan, India

www.patrika.com/rajasthan-news/

जयपुर। रेलवे लाइन पर खड़े होकर टॉयलेट करना एक सेलनू संचालक को भारी पड़ गया। ट्रेन की आवाज सुनकर उसने हटने का प्रयास किया तो उसकी चप्पल रेलवे लाइन के नीचे फंस गई।

 

मारवाड़ में नहीं आएगी भाजपा की एक भी सीट, जनता देगी करारा जवाब- सचिन पायलट

 

चप्पल निकालने के दौरान वह ट्रेन की चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई। हादसे की सूचना पर जीआरपी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर अस्पताल में रखवाया।

 

अब सीपी जोशी ने कांग्रेस पार्टी से सीएम कैंडिडेट को लेकर कह डाली ये बात

 

पुलिस के अनुसार, शिकारपुरा सांगानेर निवासी 48 वर्षीय कल्याण जयपुर में हेयर सैलून चलाता है। वह मूल रूप से भरतपुर का रहने वाला है । शाम करीब सात बजे वह सांगानेर रेलवे स्टेशन के पास पटरी पार करने के दौरान टॉयलेट करने के लिए रुका।

 

रेलवे ट्रैक पर मिला शव, जिसने देखा सिहर गया, फैली सनसनी

 

टॉयलेट करने के दौरान दुरंतो एक्सप्रेस आ गई। हडबड़ाहट में उसकी चप्पल पटरी के नीचे फंस गई। वह चप्पल निकालने का प्रयास करने लगा । लेकिन वह चप्पल निकालने में विफल रहा और ट्रेन की चपेट में आ गया। इससे उसकी मौत हो गई।

 

अक्टूबर से शुरु होगी किशनगढ़ और दिल्ली के बीच हवाई सेवा, सीएम राजे ने की घोषणा

 

जांच अधिकारी एएसआई हजारी लाल ने बताया कि इस पूरी घटना का एक बच्चा प्रत्यक्षदर्शी है। उसने ही स्थानीय लोगों को घटना की जानकारी दी थी। कल्याण की चप्पल पटरी के नीचे फंस गई थी और वह उसे निकालने के प्रयास में ट्रेन की चपेट में आ गया। घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दे दी है।

 

बलात्कार के बाद हत्या, फिर लाश के साथ घिनौना काम करने वाले दरिंदे को उम्रकैद

अवैध संबंधों के लिए पत्नी ने रची ऐसी साजिश, पहले खिलाई नींद की गोलियां और फिर...

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned