कपड़े की पैकिंग कर रहा था यवुक, तभी एक पिलर ने ले ली उसकी जान, जानें पूरी घटना

कपड़े की पैकिंग कर रहा था यवुक, तभी एक पिलर ने ले ली उसकी जान, जानें पूरी घटना

dinesh saini | Publish: Sep, 04 2018 03:55:34 PM (IST) Jaipur, Rajasthan, India

www.patrika.com/rajasthan-news/

जयपुर। कल्याणजी का रास्ता में कपड़े के कारखाने में काम करते वक्त चौथी मंजिल से पिलर एक युवक के सिर पर आ गिरा। इससे उसकी मौत हो गई। कोतवाली थाना पुलिस के अनुसार जयसिंहपुरा खोर स्थित महादेवनगर निवासी 40 वर्षीय संजय जैन कल्याणजी का रास्ता स्थित कपड़े के कारखाने में कपड़े की पैकिंग कर रहा था। इस दौरान भवन की चौथी मंजिल का पिलर गिर पड़ा। पिलर सीधे संजय के सिर पर गिरा, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। संजय के साथ काम कर रहा कारखाना मालिक रवि बाल-बाल बचा।

 

लापरवाही से बनाया पिलर!
कारखाना मालिक ने पुलिस में मामला दर्ज कराया है। इसमें उसने आरोप लगाया कि मकान मालिक ने लापरवाही पूर्वक मकान की चौथी मंजिल पर आधार के बिना सीधे सीमेंट का पिलर खड़ा कर दिया। इसी कारण पिलर गिर पड़ा।


और इधर... मवेशी से बाइक टकरा जाने से युवक की मौत
कोटा जिले के रावतभाटा कस्बे में परमाणु बिजलीघर संयंत्र मार्ग पर साईं मंदिर के पास सोमवार रात मवेशी से बाइक टकरा जाने से बाइकसवार 1 युवक की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार मोहल्ला वार्ड संख्या पांच निवासी दिलखुश मीणा (18) पुत्र धनराज मीणा शाम छह बजे चारभुजा में लगने वाले जन्माष्टमी के मेले में जाने की बात कह कर घर से निकला था। जो कि साईं मंदिर के पास सडक़ पर किसी मवेशी से टकरा कर घायल हो गया। राहगीरों से सूचना पाकर मौके पर पहुंची 108 एम्बूलेंस घायल को सामुदायिक स्वास्थय केन्द्र लेकर पहुंची जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने जानकारी लेकर देर रात तक युवक के शव को मोर्चरी में रखवा दिया था। मृतक के पिता धनराज ने बताया कि उनके बेटे को आज मंगलवार को कोटा से लडक़ी वाले देखने आने वाले थे। नियति को कुछ और ही मंजूर था जिसके चलते एक दिन पहले सडक़ दुर्घटना में उनके इकलौते बेटे की जान चली गई।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned