script

Akshaya Patra प्रबंधन पर केस दर्ज, अक्षय पात्र मंदिर के बाहर बोर्ड के नीचे दबने से दो बच्चों के पिता की मौत

locationजयपुरPublished: Aug 12, 2022 02:00:46 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

इस केस में फिलहाल किसी को नामजद नहीं किया गया है। लेकिन मंदिर प्रबंधनए ट्रस्ट और अन्य के खिलाफ यह मामला दिया गया है। पिता ने लापरवाही के आरोप लगाए हैं।

akshay_patra_photo_2022-08-12_13-59-20.jpg
जयपुर
जगतपुरा स्थित अक्षय पात्र मंदिर प्रशासन और ट्रस्ट के खिलाफ रामनगरिया थाने मं केस दर्ज कराया गया है। दौसा के बांदीकुई निवासी साठ वर्षीय अशोक कुमार शुक्ला की शिकायत पर थाना पुलिस ने मंदिर प्रशासन के खिलाफ गैर इरातदन हत्या का केस दर्ज कर लिया है। इस केस में फिलहाल किसी को नामजद नहीं किया गया है। लेकिन मंदिर प्रबंधनए ट्रस्ट और अन्य के खिलाफ यह मामला दिया गया है। पिता ने लापरवाही के आरोप लगाए हैं।
फोटो खींचते समय आ गई थी मौतए सिर पर पत्थर गिर गया था
दरअसल दौसा के बांदीकुई रहने वाला 32 साल का देवव्रत शुक्ला पिछले शनिवार को जयपुर आया था। जगतपुरा में रहने वाले अपने दोस्त भूपेश शर्मा के यहां ठहरा देव्रवत सोमवार को पीएफ कार्यालय जयपुर जाने वाला था। साथ ही गोनेर रोड पर प्लॉट देखने वाला था। जगतपुर में रहने वाले दोस्त भूपेश के साथ जब देवव्रत निकला तो वह पहले तो गोनेर रोड पर गए और वहां पर प्लॉट देखे।
उसके बाद पीएफ कार्यालय में आने के लिए रवाना हो गए जो कि अमरुदों का बाग की ओर है। लेकिन वहां जाने से पहले जब जगतपुरा से निकले तो देवव्रत और भूपेष जगतपुरा में स्थित अक्षयपात्र परिसर में स्थित बलराम मंदिर में चले गए। वहां से वापस लौटे और मंदिर के पत्थर के बोर्ड के नीचे खड़े होकर फोटो खिंचाने लगे। यादगार के लिए खींची जाने वाली इस फोटो के दौरान ही पत्थर का बोर्ड देवव्रत के सिर पर आ गिरा।
उसे अस्पताल भी ले जाया गया लेकिन उसकी मौत हो गई। देवव्रत के पिता अशोक ने बताया कि बोर्ड क्षतिग्रस्त थाए हर रोज हजारों लोग उसके नीचे से गुजरते हैंए फिर भी प्रशासन ने उस पर कोई चेतावनी बोर्ड नहीं लगाया। उनकी लापरवाही से बेटे की मौत हो गई। उसके दो छोटे बच्चे हैं उनको तो पता भी नहीं है कि अब उनका पिता कभी नहीं आएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो