फोन बिजी मिला ताे पत्नी की बेवफाई से परेशान होकर पति ने उठाया खौफनाक कदम

पत्नी की बेवफाई से परेशान होकर एक युवक ने खुद को आग के हवाले कर दिया। महेश नगर थाना पुलिस ने उसे देर रात एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया है।

By: santosh

Published: 10 Feb 2018, 11:50 AM IST

जयपुर। पत्नी की बेवफाई से परेशान होकर एक युवक ने खुद को आग के हवाले कर दिया। महेश नगर थाना पुलिस ने उसे देर रात एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

 

मामले की जांच कर रही पुलिस ने बताया कि ज्योतिबा फुले कॉलेज के पास रहने वाले युवक को देर रात भर्ती कराया गया है। वह करीब पचास प्रतिशत से ज्यादा जल चुका है। प्रारंभिक पूछताछ में उसने पुलिस को बताया कि वह पत्नी से परेशान चल रहा था। उसकी पत्नी अन्य लोगों से फोन पर घंटों बात करती थी और उसका न तो फोन उठाती थी और न ही उससे बात करना पसंद करती थी।

 

फोन नहीं उठाया तो लगा ली आग
शुक्रवार रात भी जब वह काम से आया तो पत्नी को घर का दरवाजा खोलने के लिए फोन लगाया। लेकिन कई बार प्रयास करने के बाद भी फोन बिजी मिला। आखिर उसने खुद के स्कूटर से पेट्रोल निकाला और खुद पर डालकर खुद को आग लगा ली। चीख पुकार मचने पर लोगों ने पुलिस को फोन किया तब पुलिस पहुंची। पुलिस ने बताया कि दोनों में कई दिनों से अनबन चल रही थी।

 

जयपुर में ही एक नशीला पेय पिलाकर दुष्कर्म का मामला भी सामने आया है। इस संबंध में पीडि़त पक्ष ने गुरुवार रात रिपोर्ट दर्ज कराई। वहीं, पुलिस ने पीडि़ता का मेडिकल करवाया है। पुलिस ने बताया कि पीडि़ता सिरसी रोड निवासी 34 वर्षीय विवाहिता, जबकि आरोपित उसका पूर्व परिचित है। दोनों के बीच करीब चार साल पुरानी जान-पहचान है।

 

करीब दो माह पूर्व पीडि़ता ने आरोपित अमन को फोन किया व बातचीत के दौरान उसकी नौकरी लगवाने कहा। इस पर आरोपित ने बुधवार दोपहर पीडि़ता को रेलवे स्टेशन बुलाया। नौकरी के लिए संबंधित व्यक्ति से मुलाकात के बहाने उसे विधायकपुरी क्षेत्र की एक होटल में ले गया। जहां आरोपित ने कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पीडि़ता को पिला दिया तथा अचेत होने पर दुष्कर्म किया।

 

होश आने पर पीडि़ता ने विरोध किया, तो आरोपित ने खुद के रसूखदार होने का रौब दिखाया और चला गया। घर पहुंचकर पीडि़ता ने पति को आपबीती सुनाई। वहीं, प्रारंभिक जांच में उक्त होटल में आरोपित का नाम राहुल निवासी जोधपुर होना सामने आया है। पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned