scriptमानसरोवर डबल मर्डर मामला.: लिस्ट तैयार, आखिरी नौकर मिला गायब | Mansarovar Double Murder Case | Patrika News

मानसरोवर डबल मर्डर मामला.: लिस्ट तैयार, आखिरी नौकर मिला गायब

locationजयपुरPublished: Mar 18, 2017 11:48:00 am

Submitted by:

rajesh walia

पुलिस कुछ नौकरों की पहचान कर पाई है। उसकी तलाश बाकी है, जो अभी उस घर में नौकरी कर रहा था। पुलिस उन मध्यस्थों से भी पड़ताल कर रही है, जिन्होंने नौकर उपलब्ध कराया था।

double murder case

double murder case

मानसरोवर में हुए डबल मर्डर मामले में पुलिस नौकरों की लिस्ट तैयार कर रही है। घर में नौकर था, लेकिन वह अभी तक सामने नहीं आया है। पुलिस कुछ नौकरों की पहचान कर पाई है। उसकी तलाश बाकी है, जो अभी उस घर में नौकरी कर रहा था। पुलिस उन मध्यस्थों से भी पड़ताल कर रही है, जिन्होंने नौकर उपलब्ध कराया था। 
गौरतलब है कि मानसरोवर के हीरापथ निवासी राजनारायण सक्सेना और उनके बेटे सौरभ सक्सेना का गत मंगलवार को घर पर शव मिला था। कई दिनों पहले ही दोनों की हत्या कर दी गई थी। लेकिन जब शव से दुर्गंध फैली और पड़ोसियों ने पुलिस को इत्तिला दी तो घटना का पता चला।
किसी के पास नहीं जवाब

मर्डर के खुलासे को लेकर कमिश्नरेट में अतिरिक्त पुलिस कमिश्नर प्रफुल्ल कुमार लगातार मॉनिटरिंग कर रहे हैं, वहीं डीसीपी साउथ मनीष अग्रवाल, अति. उपायुक्त योगेश गोयल भी हर पल की जानकारी जुटा रहे हैं। वहीं क्राइम की टीम भी जांच में जुटी है, लेकिन कोई निष्कर्ष अभी तक नहीं निकला है। पुलिस अधिकारियों से जांच के बारे में पूछने पर किसी के भी पास स्पष्ट जवाब नहीं मिल रहा।
फोन और पहचान पर टिकी जांच

पुलिस का मानना है कि घर पर काम करने वालों ने ही वारदात को अंजाम दिया है। इसके पीछे कारण रुपयों का या फिर अवैध संबंध भी हो सकता है। पुलिस अभी तक पता नहीं लगा सकी है कि नौकरानी कौन थी। 
संदिग्ध महिला के बारे में पुलिस को न तो पड़ोसी कुछ बता पा रहे हैं और न ही रिश्तेदार। पुलिस उसकी पहचान करने में जुटी हुई है। वहीं पुलिस सौरभ के विभिन्न मोबाइल नंबरों की डिटैल खंगाल रही है। अत्यधिक डाटा होने के कारण पुलिस अहम जानकारी पता नहीं लगा पाई।
भूल गए पुराने मामले

करीब एक माह पहले मुहाना रोड पर हत्या कर फेंके गए महिला के शव में आरोपितों को पकडऩा तो दूर मृतका की शिनाख्त भी नहीं हो सकी है। वहीं अब इस मामले में पुलिस की नींद उड़ा दी है। बताया जा रहा है कि एसएफएस चौराहे पर छात्र की हत्या के मामले में भी करीब आधा दर्जन आरोपितों को पुलिस पकडऩे की तैयारी कर रही थी, लेकिन इस हत्याकांड ने पुराने मामले लगभग भुलवा दिए है। 
डबल मर्डर के खुलासे को पुलिस गंभीरता से ले रही है। तभी तो थाने से लेकर कमिश्नरेट तक कई इसकी जांच में लगे हुए है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो