शिक्षिका के हत्यारे का दुस्साहस: भीड़ को उकसा रहा था पुलिस हत्यारे को नहीं पकड़ेगी तो शव नहीं लेंगे

मानसरोवर थड़ी मार्केट स्थित शिक्षिका की हत्या का मामला, आरोपी कोर्ट में पेश, न्यायालय ने आरोपी को तीन दिन के रिमांड पर पुलिस को सौंपा, कॉलोनी में दूसरे दिन भी रही दहशत

By: pushpendra shekhawat

Updated: 12 Jan 2021, 09:16 PM IST

मुकेश शर्मा / जयपुर। मानसरोवर थड़ी मार्केट में शिक्षिका विज्ञा देवी की हत्या के बाद भी दूसरे दिन भी दहशत रही। स्थानीय लोगों ने बताया कि पहले उन्हें विश्वास नहीं कृष्णकांत ने हत्या की। सोमवार को हत्या का पता चलने के बाद आरोपी कृष्णकांत स्थानीय लोगों को उकसा रहा था कि पुलिस हत्यारे को नहीं पकड़ेगी तो शव भी नहीं लेंगे।

वहीं कॉलोनी में विरोध के चलते सोमवार को उसके परिजन घर के ताला लगाकर चले गए। मंगलवार को पुलिस ने नक्शा मौका मुआयना करने के दौरान कृष्णकांत के पिता विजय शर्मा को भी बुलाया। स्थानीय पुरुषोत्तम ने बताया कि मंगलवार को कृष्णकांत के परिजन आए थे और कुत्ते को अपने साथ ले गए।

पुलिस ने आरोपी कृष्णकांत शर्मा को मंगलवार को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे तीन दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपा है। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि हत्या के बाद वह शिक्षिका विज्ञा देवी का मोबाइल, पर्स और कुछ जेवर भी ले गया था। आरोपी ने वारदात के बाद घर पहुंचकर करीब 300 मीटर दूर मुहाना थाना क्षेत्र में छिपाने की जानकारी दी। एडिशनल डीसीपी अवनीश शर्मा ने बताया कि मंगलवार देर रात तक पुलिस मोबाइल व अन्य सामान बरामद करने के प्रयास में जुटी रही।

कॉलोनी की महिलाएं रोने लगी

परिजन पोस्टमार्टम के बाद शव घर लेकर पहुंचे, तब कॉलोनी की महिलाएं शिक्षिका विज्ञा देवी का शव देख रोने लगी। स्थानीय चिंटू ने बताया कि विज्ञा देवी हमेशा दूसरों की मदद करने में आगे रहती थी। उन्होंने कभी खुद के बारे में कभी नहीं सोचा।

pushpendra shekhawat Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned