scriptफोइल Girls सब जूनियर में मानसी स्वामी ने गोल्ड मेडल | Mansi Swami Gold Medal in Foil Girls Sub Junior | Patrika News

फोइल Girls सब जूनियर में मानसी स्वामी ने गोल्ड मेडल

locationजयपुरPublished: Mar 04, 2021 11:20:08 pm

Submitted by:

Rakhi Hajela

फोइल Girls सब जूनियर में मानसी स्वामी ने गोल्ड मेडल

फोइल Girls सब जूनियर में मानसी स्वामी ने गोल्ड मेडल

फोइल Girls सब जूनियर में मानसी स्वामी ने गोल्ड मेडल


राजस्थान तलवारबाजी संघ की ओर से राजस्थान फेसिंग चैम्पियनशिप 2020 21 मुस्लिम सीनियर सैकेंडरी स्कूल मोती डूंगरी में तीन दिवसीय जूनियर, सीनियर और सब जूनियर तलवारबाजी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता में फोइल गल्र्स सब जूनियर में मानसी स्वामी ने गोल्ड मेडल हासिल किया। समापन समारोह में आदशर्् नगर विधायक रफीक खान ने पुरस्कार वितरण किया और खिलाडिय़ों का हौंसला बढ़ाया। समारोह में राजस्थान तलवारबाजी संघ के अध्यक्ष दाऊद खान, सचिव महेंद्र शर्मा, टोंक जिलाध्यक्ष विष्णु शर्मा और आयोजन कमेटी के सचिव चेयरमैन मोहम्मद इलियास खान मौजूद रहे।
यह रहे विभिन्न प्रतियोगिता के परिणाम
फोइल Girls सब जूनियर
गोल्ड मेडल: मानसी स्वामी
सिल्वर मेडल: हिमकाशी
ब्रॉन्ज मेडल: चारूल शर्मा
चतुर्थ स्थान: रिया
सैबर Girls जूनियर के परिणाम
गोल्ड मेडल: मुशीरा, बीकानेर
सिल्वर मेडल: अलीना, जयपुर
ब्रॉन्ज मेडल: मेघा पंचोली, दौसा
चतुर्थ स्थान: बबीता, अलवर
ईपी गल्र्स सीनियर के परिणाम
गोल्ड मेडल: विनिता, अलवर
सिल्वर मेडल: सबा, बीकानेर
ब्रान्ज मेडल: हिना, टोंक
ईपी ब्याज सब जूनियर परिणाम
गोल्ड मेडल: हैप्पी, अलवर
सिल्वर मेडल: मयंक, जयपुर
ब्रॉन्ज मेडल: तुषार, अलवर
चतुर्थ स्थान: इरशाद, अलवर
ऑफलाइन के साथ ऑनलाइन स्टडीज पर भी हो फोकस
Experts ने वेबिनार के दौरान आगामी सत्र की तैयारियों को लेकर रखे अपने विचार
जयपुर
नए शै़क्षणिक सत्र में ऑफलाइन एवं ऑनलाइन दोनों ही मोड पर कोर्सेज को आगे बढ़ाने की आवश्यक्ता है जिससे किसी भी तरह की समस्या आने पर स्टूडेंट्स की पढा़ई पर विपरीत प्रभाव ना पड़े। कुछ ऐसे ही विचारों के साथ विभिन्न शिक्षाविदों ने मंथन किया। मौका था मालवीय कॉन्वेंट स्कूल की ओर से आगामी सत्र की तैयारियों के क्रम में आयोजित वेबिनार का। इस दौरान प्रदेशभर से शिक्षाविदों ने शिरकत की तथा आने वाले सत्र में स्टूडेंट्स के वेलफेयर एवं शिक्षा से जुड़े अन्य बुनियादी मुद्दों पर अपने विचार रखे। विशेषज्ञों ने कहा कि आगामी सत्र में ऑफलाइन के साथ ही ऑनलाइन को समानांतर पटरी पर समय.समय पर रखने की आवश्यक्ता है। इस दौरान समय से बच्चे के सिलेबस को भी पूरा करवाने तथा सत्र की शुरुआत से ही सटीक प्लानिंग के साथ चलने की जरूरत भी experts ने बताई। वेबिनार को होस्ट करते हुए स्कूल के निदेशक डॉ. सन्नी कपूर ने भी विभिन्न मुद्दों पर अपने विचार रखे तथा सभी वक्ताओं का स्वागत किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो