scriptसीएम आवास पर विधायकों का जमावड़ा, मंत्री-विधायकों ने की गहलोत से मुलाकात | Many Minister and MLAs met Gehlot at CM residence | Patrika News

सीएम आवास पर विधायकों का जमावड़ा, मंत्री-विधायकों ने की गहलोत से मुलाकात

locationजयपुरPublished: Jul 27, 2021 09:14:04 pm

Submitted by:

firoz shaifi

मुलाकात करने वाले कई मंत्री ऐसे भी हैं जिन पर मंत्रिमंडल से बाहर होने की तलवार लटकी हुई है, इधर माकन के दौरे के बीच पायलट का दिल्ली जाना चर्चा का विषय,पिछले 1 सप्ताह से जयपुर में ही डेरा डाले हुए थे सचिन पायलट

जयपुर। प्रदेश में मंत्रिमंडल विस्तार और फेरबदल को लेकर चल रही अटकलों के बीच सोमवार को मुख्यमंत्री आवास पर विधायक और मंत्रियों का जमावड़ा लगा रहा। कई मंत्रियों-विधायकों ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मुलाकात की। मुलाकात करने वाले कई मंत्री ऐसे भी हैं जिन पर मंत्रिमंडल से बाहर होने की तलवार लटकी हुई है।

वहीं कई विधायक ऐसे भी हैं जिनके मंत्रिमंडल में शामिल होने की बात कही जा रही है। सोमवार को मुख्यमंत्री आवास पर मंत्री ममता भूपेश, राजेंद्र यादव और भजनलाल जाटव ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मुलाकात की तो वहीं विधायक शकुंतला रावत, महेंद्रजीत सिंह मालवीय, निर्दलीय विधायक खुशवीर सिंह जोजावर, कांग्रेस विधायक अमीन कागजी और गिर्राज मलिंगा ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मुलाकात की।

हालांकि विधायकों ने मुख्यमंत्री से हुई इस मुलाकात को शिष्टाचार मुलाकात बताया, लेकिन कहा जा रहा है कि मंत्रिमंडल विस्तार की र्चाओं को लेकर ही मंत्री-विधायकों ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मुलाकात की है।

इमरान प्रतापगढ़ी भी मिले सीएम से
इधर सोमवार को कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मशहूर शायर इमरान प्रतापगढ़ी ने भी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मुलाकात करके अल्पसंख्यक वर्ग के मुद्दों पर चर्चा की है।

माकन के दौरे के बीच पायलट का दिल्ली जाना चर्चा का विषय
मंत्रिमंडल विस्तार और फेरबदल की सुगबुगाहट के बीच जहां प्रदेश प्रभारी अजय माकन बुधवार और गुरुवार को विधायकों से रायशुमारी करेंगे तो वहीं उनके दौरे से चंग घंटों पहले ही पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट अचानक दिल्ली चले गए जो कि सियासी गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ है।

चर्चा इस बात की है कि जहां प्रदेश प्रभारी अजय माकन विधायकों से रायशुमारी करेंगे तो वहीं पायलट को भी जयपुर में मौजूद होना चाहिए था, लेकिन वे सोमवार शाम को अचानक दिल्ली चले गए, जबकि पायलट पिछले 1 सप्ताह से जयपुर में डेरा डाले हुए थे। ऐसे में उनका दिल्ली दौरा सियासी गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ है।

हालांकि उनके समर्थक विधायकों की ओर से कहा जा रहा है कि सचिन पायलट गुरुवार शाम तक जयपुर पहुंच जाएंगे और प्रदेश प्रभारी अजय अजय माकन से मुलाकात करेंगे। साथ ही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की ओर से सीएम हाउस में दिए जाने वाले रात्रि भोज में भी शामिल होंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो