मार्बल कारोबारी को पार्सल में मिले कारतूस

झोटवाड़ा क्षेत्र का एक मार्बल कारोबारी पार्सल में मिले जिंदा कारतूस से दहशत में है। कारोबारी का कहना है कि तीन साल में उसे 20-22 धमकी भरे पत्र भी मिल चुके हैं

By: शंकर शर्मा

Published: 04 Dec 2015, 11:41 PM IST

जयपुर. झोटवाड़ा क्षेत्र का एक मार्बल कारोबारी पार्सल में मिले जिंदा कारतूस से दहशत में है। कारोबारी का कहना है कि तीन साल में उसे 20-22 धमकी भरे पत्र भी मिल चुके हैं। अब पार्सल से आए कारतूस से पत्नी और बच्चे घबराए हुए हैं। पूर्व के मामलों में श्रीगंगानगर और झोटवाड़ा थाना पुलिस अभी तक खाली हाथ है।

झोटवाड़ा थाना पुलिस ने बताया कि मूलत: श्रीगंगानगर निवासी राजवीर सिंह का मार्बल कारोबार है। पत्नी और दो बच्चों के साथ वह यहां झोटवाड़ा के शिवपुरी में रहता है। मंगलवार करीब सवा दो बजे राजवीर को पोस्टमैन ने पार्सल दिया। उसने पार्सल खोलकर देखा तो उसमें रखी डिब्बी में दो जिंदा कारतूस थे। पुलिस ने बताया कि पार्सल पर चौंमू डाकघर की मुहर लगी है और उस पर भेजने वाले का नाम कुलदीप नायक लिखा है। मामले की छानबीन की जा रही है।

अटैची गुम, दी धमकी
राजवीर ने बताया कि वह करणी सेना में पदाधिकारी और भाजपा कार्यकर्ता है। 16 दिसम्बर 2012 को श्रीगंगानगर में जमीन के कागजात और अन्य दस्तावेज की अटैची चोरी हो गई थी। इसके बाद किसी ने फोन करके उसे धमकाया और चौथ मांगी।  फिर उसे धमकी के पत्र मिलने लगे तो झोटवाड़ा थाने में भी मामला दर्ज कराया। राजवीर ने बताया कि दो माह पहले पुलिस की केस डायरी के पन्ने पर लिखा धमकी भरा पत्र मिला था। आनंदपाल के नाम से भेजे गए पत्र में दो करोड़ रुपए मांगे थे।
शंकर शर्मा
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned