बाजार में लाठी-डंडे चले, दुकानदारों में मची भगदड़

कस्बे में पंचायत समिति के सामने स्थित बाजार में शनिवार दोपहर को दो पक्षों में लाठी-डंडे चलने से लोगों में भगदड़ मच गई। इस झगड़े में दोनों पक्षों के पांच जने घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल से लोगों को खदेड़ा।

By: kamlesh

Published: 26 Dec 2015, 11:40 PM IST

कस्बे में पंचायत समिति के सामने स्थित बाजार में शनिवार दोपहर को दो पक्षों में लाठी-डंडे चलने से लोगों में भगदड़ मच गई। इस झगड़े में दोनों पक्षों के पांच जने घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल से लोगों को खदेड़ा। इस संबंध में अभी दोनों पक्षों की ओर से रिपोर्ट दर्जनहीं कराई गई है। 

थाना प्रभारी जगदीश भारद्वाज ने बताया रंजिश के चलते एक पक्ष मानसिंह परमार व दूसरा पक्ष राजबहादुर सिंह चौहान में पंचायत समिति के सामने बाजार में झगड़ा हो गया। झगड़े में लाठी, डंडे व सरिये चलने से लोगों में भगदड़ मच गई। 

इस झगड़े में मानसिंह, कल्ला, रामनरेश व दूसरे पक्ष में पप्पू, राजकुमार घायल हो गए। घायल पप्पू व राजकुमार को हालत गंभीर होने पर सामान्य चिकित्सालय धौलपुर रैफर कर दिया गया।अभी किसी पक्ष की ओर से रिपोर्ट दर्जनहीं कराई गई है। झगड़े के बाद इलाके में तनाव को देखते हुए पुलिस जाब्ता तैनात कर दिया गया है। 

पहले भी हो चुका है झगड़ा
बाजार में पिछले दिनों किरायेदार व मकान मालिक के बीच झगड़े का मामला हुआ था। पुलिस के मुताबिक राजेश पुत्र द्वारिका निवासी गंज तिमासिया व राजबहादुर सिंह चौहान के बीच झगड़ा हुआ था। इस झगड़े मे मानसिंह ठाकुर निवासी तिमासिया के बीच बचाव में चोट आई थी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned