scriptशादियों का सीजन फिर से शुरु, लेकिन जिसका डर था फिर वही सब हो रहा, थाने जा रहे लोग | Marriage season in Rajasthan after 2 year | Patrika News

शादियों का सीजन फिर से शुरु, लेकिन जिसका डर था फिर वही सब हो रहा, थाने जा रहे लोग

locationजयपुरPublished: Nov 23, 2021 02:00:04 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

वे परिवार समेत शादी में गए थे।

marriage-news.jpg
जयपुर
शादी समारोह यानि खुशियों को मौका, परिवार और रिश्तेदारों के लिए। लेकिन उन चोरों के लिए यह सुनहरा मौका है जो इसी फिराक में हैं कि आप कम बशादी में जाएं और वे अपना काम कर सकें। चैबीस घंटे में फिर से तीन मुकदमें दर्ज किए गए हैं। शहर के पुलिस थानों में। प्रताप नगर थाने में दर्ज मामले के बारे में पुलिस ने बताया कि भरतपुर के उच्चैन निवासी चंद्रभान के परिवार में प्रताप नगर क्षेत्र में शादी समारोह था।
मैरिज गार्डन के बाहर ही कार खडी थी और उसक कार में सोने के जेवरों से भरा हुआ बैग रखा था। जब जेवर लेने के लिए चंद्रभान गार्डर से बाहर आए तो पाया कि शीश तोड़कर किसी ने लाखों रुपयों के जेवरों से भरा हुआ बैग चोरी कर लिया।
दूसरा केस मानसरोवर से सामने आया। यहां से एक मैरिज गार्डन के बाहर खड़ी कार चोरी हो गई। कार चोरी के मामले में मानसरोवर निवाीस कृति कुमार ने केस दर्ज कराया है। वहीं रामनगरिया थाना क्षेत्र में रहने वाले महश कुमार के घर से सोने की अंगठियां, दो सोने की जेचन और अन्य जेवर एवं कैश चोरी हो गए। वे परिवार समेत शादी में गए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो