जलता हुआ दीपक गिरने से विवाहिता झुलसी, बचाने आए चाचा भी झुलसा

जलता हुआ दीपक गिरने से विवाहिता झुलसी, बचाने आए चाचा भी झुलसा

aniket soni | Updated: 03 Jul 2015, 08:58:00 PM (IST) Jaipur, Rajasthan, India

बसेड़ी थाना क्षेत्र के गांव गुलावली में शुकवार सुबह विवाहिता के ऊपर जलता हुआ दीपक गिर गया। इससे वह बुरी तरह से झुलस गई।

बसेड़ी थाना क्षेत्र के गांव गुलावली में शुकवार सुबह विवाहिता के ऊपर जलता हुआ दीपक गिर गया। इससे वह बुरी तरह से झुलस गई। विवाहिता को बचाने के प्रयास में विवाहिता का चाचा भी झुलस गया। दोनों को इलाज के लिए सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। विवाहिता की हालत नाजुक बताई गई है।

परिजनों ने बताया कि गुलावली निवासी रजनी (22) की शादी करीब दो वर्ष पूर्व धौलपुर के उम्मेदी नगर निवासी राजकुमार के साथ हुई थी। विवाहिता रजनी पिछले करीब छह माह से अपने पीहर गुलावली में रह रही थी। परिजनों ने बताया कि रजनी सुबह करीब 5 बजे घर में पौंछा लगा रही थी। इसी दौरान उस पर जलता हुआ दीपक गिर गया। इससे वह बुरी तरह झुलस गई।

रजनी को बचाने आया उसका चाचा श्रीनिवास (30) पुत्र श्यामलाल भी आग की चपेट में आकर झुलस गया। आग से रजनी सौ प्रतिशत और श्रीनिवास 50 प्रतिशत झुलस गया। दोनों का उपचार सामान्य चिकित्सालय में चल रहा है।
Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned