scriptअवैध संबंधों के चलते हत्या की आशंका! बीए के साथ प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही थी महिला | Married Woman Murder in Bassi Jaipur | Patrika News

अवैध संबंधों के चलते हत्या की आशंका! बीए के साथ प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही थी महिला

locationजयपुरPublished: Feb 02, 2018 06:25:22 pm

Submitted by:

dinesh

हत्या के बाद से महिला का पति फरार है…

crime news
जयपुर/बस्सी। जटवाड़ा रेलवे स्टेशन के पास खाली पड़े सरकारी क्वार्टर्स में महिला की हत्या के मामले में बस्सी थाना पुलिस उसके पति की तलाश कर रही है। पति की तलाश में तीन टीमें विभिन्न स्थानों पर दबिश दे रही है। हत्या में महिला के पति के साथ किसी अन्य के भी शामिल होने की बात कही जा रही है।

पुलिस का अवैध संबंधों की बात से इनकार नहीं
थानाधिकारी वीरेंद्र सिंह ने बताया कि हत्या के पीछे अवैध संबंधों की बात से इनकार नहीं किया जा सकता है। हत्या के बाद से महिला का पति फरार है। उसकी सरगर्मी से तलाश की जा रही है।
यह भी पढ़ें
video : गर्भवती को यहां देनी पड़ती है ‘दर्द-ए-परीक्षा’, आप भी कारण जान रह जाएंगे दंग

अंतिम बार पति से मोबाइल पर हुई थी महिला की बात
महिला के मोबाइल की डिटेल से सामने आया है कि उसकी अंतिम बार अपने पति से सुबह के समय बात हुई थी। पति से बात करने के बाद ही वह शाम को अपने ससुराल जाने के लिए घर से निकली थी। महिला के मोबाइल पर मिले मैसेजों की जांच की जा रही है।
यह भी पढ़ें
‘राक्षस’ पिता के बाद अब ‘राक्षस’ बेटे का VIDEO VIRAL, अलवर में वृद्ध मां को बेटे ने बेरहमी से पीटा- मौत!


गौरतलब है कि बुधवार सुबह जटवाड़ा रेलवे स्टेशन के पास खाली पड़े रेलवे भवन में 25 वर्षीय सीमा जांगिड़ निवासी बौरूंदा दौसा का लहुलुहान हालत में शव मिला था। शव देखकर वहां लोगों में हडक़ंप मच गया था। सीमा बीए की पढ़ाई के साथ प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी भी कर रही थी। सीमा की तीन साल पहले शादी हुई थी। महिला का ससुराल बरखाड़ी दौसा में ही है। सीमा मंगलवार की शाम घर से ससुराल जाने के लिए निकली थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो